सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, Video यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

Dil Bechara Trailer Out: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, Video यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर ने मचाई धूम
  • यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही फैन्स उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को देखने के लिए उत्सुक हैं. अब फैन्स का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara Trailer Out)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. ट्रेलर के रिलीज होते ही फिल्म का यह वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. 


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के साथ आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara Trailer)' 24 जुलाई को रिलीज होगी. सुशांत और संजना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी. दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है. फैन्स को 'दिल बेचारा' का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है और सुशांत के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.