सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस से पुलिस ने की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की को-एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) से पुलिस ने की पूछताछ.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस से पुलिस ने की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की को-एक्ट्रेस से की पुलिस ने पूछताछ

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर पूछताछ जारी
  • 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस से हुई पूछताछ
  • करीबी दोस्तों से हो रही है पूछताछ
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पूरा बॉलीवुड सकते में है. सुशांत के निधन के बाद से ही लगातार मुंबई पुलिस उनके केस की तफ्तीश कर रही है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की को-एक्ट्रेस और फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' से डेब्यू कर रहीं संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने पुलिस ने पूछताछ की. बता दें, 'दिल बेचारा' फिल्म अमेरिकन ऑथर जॉन ग्रीन की बेस्ट सेलर बुक 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स (The Fault In Our Stars)' पर आधारित है. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म जुलाई में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 


बता दें,एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने बांद्रा के घर में मृत पाए गए थे. महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पीछे प्रोफेशनल झगड़े के नजरीये से भी छानबीन कर रही है. इससे पहले एक्टर के करीबी दोस्त मुकेश छाबड़ा का बयान भी पुलिस ने रिकॉर्ड किया था. इसके लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत के करीबी दोस्तों के बयानों को भी पुलिस ने रिकॉर्ड किया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बात करें तो उन्होंने 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा.