Super 30 Box Office Collection Day 20: ऋतिक रोशन की फिल्म की शानदार कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

Super 30 Box Office Collection : ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई जारी है.

Super 30 Box Office Collection Day 20: ऋतिक रोशन की फिल्म की शानदार कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

Super 30 Box Office Collection Day 20: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का धमाल जारी

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फिल्म की शानदार कमाई जारी
  • जानिए अब तक का कलेक्शन
  • फिल्म को लेकर फैंस में बीच गजब का क्रेज
नई दिल्ली:

Super 30 Box Office Collection Day 20: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' का बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कबजा कायम है. विकास बहल (Vikas Bahl) के निर्देशन में बनी फिल्म 'सुपर 30' अभी भी फैन्स के बीच छाई हुई है. हालांकि अब फिल्म की कमाई में ठोड़ी गिरावट आ गई है. फिल्म समीक्षक तरण आर्दश के अनुसार ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर इस फिल्म ने मंगलवार को 1.35 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं, फिल्म की कमाई बुधवार को केवल 1.30 करोड़ रुपये पर ही सिमटकर रह गई. हालांकि इसके अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं. इस हिसाब से इस फिल्म ने अब तक 130 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

किंग खान की बेटी सुहाना खान ले रही हैं बेली डांस की ट्रेनिंग, Photo हुई वायरल

खास

बात ये है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' को बिहार, उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित भारत के पांच राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है. फिल्म क्रिटिक्स के साथ ही दर्शकों से भी इस फिल्म को काफी सराहना मिल रही है. बता दें कि 'सुपर 30' ने पहले हफ्ते 75.85 करोड़ रुपए और दूसरे हफ्ते 37.86 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं तीसरे हफ्ते इस फिल्म ने 12 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की थी. 

किंग खान की बेटी सुहाना खान ले रही हैं बेली डांस की ट्रेनिंग, Photo हुई वायरल

बता दें विकास बहल के निर्देशन में बनी ये फिल्म मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने पिछड़े पृष्ठभूमि के बच्चों को मुफ्त में आईआईटी की तैयारी करवाई. इस फिल्म के जरिए लोगों को न केवल आनंद कुमार (Anand Kumar) के बारे में पता चला है, बल्कि उनके जीवन की कई कहानियां भी सुनने को मिली हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrtihik Roshan) की परफॉर्मेंस को काफी सराहा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...