विज्ञापन
Story ProgressBack

War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर में होने वाला है महासंग्राम, वॉर 2 के निर्माताओं ने कर ली है जोरदार तैयारी

वाईआरएफ ने वॉर 2 में ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर के बीच की जंग को अलग ही लेवर पर ले जाने की तैयारी कर ली है. तभी तो फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने यह कदम उठाया है.

Read Time: 3 mins
War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर में होने वाला है महासंग्राम, वॉर 2 के निर्माताओं ने कर ली है जोरदार तैयारी
वॉर 2 में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के बीच खास जंग की तैयारी
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की जंग यानी वॉर 2 बहुत ही भयानक होने जा रही है. फिल्म के एक्शन ने निर्माताओं ने जोरदार तैयारी कर ली है. इस तरह वॉर 2 में ऐसा एक्शन पेश किए जाने की तैयारी है, जो एकदम नया और दर्शकों की सांसों को रेक दे. वॉर 2 को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा इस एक्शन एंटरटेनर को बड़े बजट में बना रहे हैं. इसलिए वह इसकी हर चीज को एवन रखना चाहते हैं. तभी तो वह फिल्म के एक्शन पर खास जोर दे रहे हैं. उन्होंने अब एक महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस के लिए कैप्टन अमेरिका और फास्ट एंड द फ्यूरियस के एक्शन डायरेक्टर स्पिरो रजाटोस को शामिल किया है जिसे जल्द ही शूट किया जाएगा.

सूत्रों ने बताया है कि पुरस्कार विजेता एक्शन निर्देशक स्पिरो रजाटोस, जो कैप्टन अमेरिका सिविल वॉर, कैप्टन अमेरिका द फर्स्ट सोल्जर, फास्ट एक्स, एफ9 द फास्ट सागा जैसी ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्मों में अपने स्टंट के लिए जाने जाते हैं, अब वे वॉर 2 के लिए एक्शन डिजाइन करेंगे. एक ऐसा एक्शन सीक्वेंस बनाएंगे जो लोगों के होश उड़ा देगा. उन्होंने अयान के साथ मिलकर काम करना शुरू कर दिया है और भारतीय दर्शकों को ऐसे एक्शन सेट देने की उनकी बहुत महत्वाकांक्षी योजना है जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखी है. आदित्य चोपड़ा को इस जासूसी जगत की वर्तमान में हर फिल्म से अत्यधिक अपेक्षाओं का एहसास है. इसलिए, वह इस प्रसिद्ध फ्रेंचाइजी की प्रत्येक फिल्म के साथ बड़े सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयास कर रहे हैं.

आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को एक अविस्मरणीय और बेजोड़ ड्रामा अनुभव बनाकर भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा आईपी बना दिया है. वाईआरएफ जासूस ब्रह्मांड की शुरुआत टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ हुई, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया, जिसकी शुरुआत एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) से हुई, और ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत वॉर (2019) के साथ जारी रही. फिर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की ब्लॉकबस्टर पठान आई. स्पाई यूनिवर्स की आखिरी फिल्म टाइगर 3 थी जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी ने अभिनय किया.

आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म की कहानियों की इंटरकनेक्टिविटी की शुरुआत 'पठान' से की, जहां उन्होंने खुलासा किया कि जॉन द्वारा निभाया गया खलनायक जिम, वास्तव में कबीर के साथ एक ही टीम में था, जो वॉर फ्रैंचाइजी में ऋतिक रोशन द्वारा निभाया गया थाय. 'पठान' में, आदि ने टाइगर और पठान को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ लाया और यह पता चला कि वे सबसे अच्छे दोस्त हैं. पठान ने फिर से टाइगर 3 में उपस्थिति दर्ज कराई और ऋतिक रोशन ने भी ईस्टर एग में उपस्थिति दर्ज कराई जिसने वॉर 2 का आधार तैयार किया. वॉर 2 के बाद, शरवरी के साथ आलिया भट्ट की स्पाई फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
53 साल पहले इस फिल्म ने दो विलेन को बना डाला था हीरो, फिल्म रिलीज के कुछ दिन बाद हो गई थी एक्ट्रेस की मौत
War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर में होने वाला है महासंग्राम, वॉर 2 के निर्माताओं ने कर ली है जोरदार तैयारी
धर्म के ठेकेदारों से शब्दों की लड़ाई है महाराज, जानें कैसी है आमिर खान के बेटे की डेब्यू फिल्म, पढ़ें मूवी रिव्यू
Next Article
धर्म के ठेकेदारों से शब्दों की लड़ाई है महाराज, जानें कैसी है आमिर खान के बेटे की डेब्यू फिल्म, पढ़ें मूवी रिव्यू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;