अपनी सुपर क्यूट फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं सनी लियोनी, पिंक को-आर्ड सेट में दिखा स्टनिंग लुक

हाल ही में सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. उनके तीनों बच्चे निशा, आशेर और नूह भी उनके साथ नजर आए.

अपनी सुपर क्यूट फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं सनी लियोनी, पिंक को-आर्ड सेट में दिखा स्टनिंग लुक

फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सनी लियोनी

नई दिल्ली :

सनी लियोनी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ-साथ तीन क्यूट बच्चों की एक बहुत ही प्यारी मॉम भी हैं.  सनी अपने तीनों बच्चों के साथ बहुत ही स्पेशल बांड शेयर करती हैं. इसकी झलक अक्सर इंटरनेट पर देखने को मिल ही जाती है. सनी लियोनी को एक बिंदास  ब्यूटीफुल और ग्लैमरस एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक केयरिंग मां के तौर पर भी जाना जाता है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर सनी लियोनी की क्यूट फैमिली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में  सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. 

दरअसल हाल ही सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. उनके तीनों बच्चे निशा, आशेर और नूह भी उनके साथ नजर आए. सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए इस वीडियो में बिल्कुल प्रोटेक्टिव पैरेंट्स की तरह सनी और डेनियल अपने बच्चों का हाथ पकड़कर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपने ट्रैवल लुक के लिए सनी लियोनी ने पिंक को-आर्ड सेट चुना है, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. वीडियो में तीनों बच्चे मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर सनी लियोनी और उनकी इस प्यारी सी फैमिली का वीडियो Filmygyan के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सनी लियोनी की कंप्लीट फैमिली को देखिए, बहुत एडोरेबल है न'. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर फैंस सनी की फैमिली को क्यूट, एडोरेबल और ऑसम बता रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी अपकमिंग तमिल फिल्म 'ओह माय घोस्ट' में दिखाई देने वाली हैं. इस हॉरर-कॉमेडी को युवान ने डायरेक्ट किया है.