चार साल की हुई सनी लियोन की बिटिया निशा, इस प्यार से मनाया जन्मदिन- देखें Cute Viral Video

Viral Video: सनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में अपनी बेटी निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber) का जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

चार साल की हुई सनी लियोन की बिटिया निशा, इस प्यार से मनाया जन्मदिन- देखें Cute Viral Video

Sunny Leone ने मनाया अपनी बेटी का बर्थडे

खास बातें

  • सनी लियोन ने मनाया अपनी बेटी का चौथा जन्मदिन
  • सोशल मीडिया पर डाली इमोशनल पोस्ट
  • वायरल हो रहा है बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) और डेनियल वेबर (Daniel Weber) की बेटी निशा कौर सोमवार को चार साल की हो गई हैं. निशा के चौथे जन्मदिन पर सनी और डेनियल ने फ्रोजन थीम स्पेशल बर्थडे पार्टी रखी. अब निशा की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सनी लियोन ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर बेहद ही खास तस्वीरें शेयर की. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरी छोटी परी निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber). तुम हमारे दिन में रोशनी की तरह हो और भगवान ने हमें ये परी दी है. हैप्पी बर्थडे बेबी गर्ल.'

माधुरी दीक्षित को टक्कर देने आईं 'दंगल गर्ल', 'हमको आजकल है इंतजार' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) की इन फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. निशा के बर्थडे का वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निशा अपने पैरेंट्स के साथ मिलकर केक काटती नजर आ रही हैं. बता दें कि सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने 2017 में ही निशा (Nisha's Birthday) को गोद लिया था. निशा के अलावा सनी लियोन और डेनियल वेबर (Daniel Weber) के दो और बच्चे अशर और नोहा हैं. सनी लियोन अकसर अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करती हैं. 

Viral Video: रेखा ने 80 के दशक में गाया था ये बेहतरीन गाना, अब वायरल हो रहा है वीडियो

देखें Video - 


एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2012 में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की फिल्म 'जिस्म 2' (Jism 2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' (Kokokola),  'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में अपना जलवा बिखेरती दिखाई देंगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...