Sunny Leone का हेयर स्टाइलिस्ट पर फूटा गुस्सा, बोलीं- बालों का बना रही पापड़...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, जिसमें वे अपने बालों का पापड़ बनाए जाने की बात कर रही हैं.

Sunny Leone का हेयर स्टाइलिस्ट पर फूटा गुस्सा, बोलीं- बालों का बना रही पापड़...देखें Video

हेयर स्टाइलिस्ट पर आया सनी लियोन को गुस्सा

खास बातें

  • अपनी हेयर स्टाइलिस्ट पर फूटा सनी लियोन का गुस्सा
  • बोलीं- मेरे बालों का बना रही पापड़
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली :

सनी लियोन (Sunny Leone), जिन्होंने अपनी अदाओं से न जाने कितनों को अपना दीवाना बना लिया है, सोशल मीडिया में वे हमेशा कुछ-न-कुछ शेयर करती हुईं नजर आती हैं. अपनी मेहनत से बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना रहीं सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया में हमेशा अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती हैं. सनी लियोन की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसे सनी लियोन के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

सनी लियोन के बाल का बना पापड़

सनी लियोन (Sunny Leone Video) का जो वीडियो पोस्ट किया गया है, उसमें यह देखने को मिल रहा है कि किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें ब्रेक मिला है और वे एक कुर्सी पर बैठी हुईं मोबाइल देख रही हैं. उनकी हेयर स्टाइलिस्ट उनके बालों को ठीक करने में लगी हुई हैं. सनी लियोन इस पर कैमरे की ओर देखकर बताती हैं कि यहां सभी लोग ब्रेक में समोसे खाने में बिजी हैं, जबकि ये उनके बालों का पापड़ बना रही हैं. हेयर स्टाइलिस्ट जवाब देती हैं कि कुछ पापड़ नहीं बनेगा. सनी लियोन (Sunny Leone Photos) यह भी कहती हैं कि समोसे की स्मेल भी आ रही है.

आने वाली है साइकोलॉजिकल फिल्म

वीडियो में सनी लियोन (Sunny Leone) की टूटी-फूटी हिंदी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सनी के इस वीडियो को अब तक 27 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आजकल एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म शिरो की शूटिंग में सनी लियोन व्यस्त चल रही हैं. साथ ही स्प्लिट्सविला 13 में भी वे बहुत जल्द नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com