सनी लियोन को इस शख्स ने धक्का देकर पूल में फेंका तो एक्ट्रेस ने गुस्से में खूब चलाई चप्पलें- देखें वीडियो

सनी लियोन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स उन्हें पूल में धक्का दे देता है, इसके बाद उनका गुस्सा देखने वाला होता है.

सनी लियोन को इस शख्स ने धक्का देकर पूल में फेंका तो एक्ट्रेस ने गुस्से में खूब चलाई चप्पलें- देखें वीडियो

सनी लियोन को इस हरकत पर जमकर आया गुस्सा

नई दिल्ली :

सनी लियोन अकसर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ धमाकेदार करती हैं. वह अपने क्रू मेंबर्स के साथ मस्ती करते हुए ढेरों वीडियो शेयर करती हैं और फैन्स इन वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं. अब एक्ट्रेस ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह किसी शूटिंग के दौरान का है. वह पूल किनारे मस्ती में चल रही होती हैं. तभी उनका एक दोस्त पीछे से भागता हुआ आता है और उन्हें पूल में जोर का धक्का दे देता है. इसके बाद एक्ट्रेस को गुस्सा आ जाता है, और वह अपनी चप्पलें उस पर फेंकने लगती हैं. 

सनी लियोन ने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'जल्दी ही बदला लिया जाएगा. मैं भी अपना बदला लूंगा सनी रजानी.' इस तरह सनी लियोन का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में उनका गुस्सा कमाल का है. फैन्स भी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और यह जमकर देखा भी जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सनी लियोन ने 2011 में उस समय पॉपुलैरिटी हासिल की थी, जब वह बिग बॉस में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्में की और 'जिस्म 2' से बॉलीवुड डेब्यू भी किया. वह 'रागिनी एमएमएस 2' में भी नजर आई थीं. इन दिनों वह साउथ के सिनेमा में काफी व्यस्त हैं. लेकिन कुछ समय पहले ही वह एक्शन सीरीज अनामिका में भी नजर आई थीं. जिसमें उनका एक्शन अंदाज काफी पसंद किया गया था.