Sunny Leone बॉक्सिंग करते-करते दिखाने लगीं फाइटर्स की तकनीक, बोलीं- सिर में लगते ही...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का यह वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Sunny Leone बॉक्सिंग करते-करते दिखाने लगीं फाइटर्स की तकनीक, बोलीं- सिर में लगते ही...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरना जानती हैं. तभी तो एक्ट्रेस अपनी फोटो और वीडियो नियमित अंतराल पर पोस्ट करती हैं और फैन्स का दिल जीतती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस बार अपना फनी वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते करते फन करने लग जाती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone Video) का यह फनी वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वो वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सनी लियोन (Sunny Leone) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इसको कैप्शन दिया है: "हमेशा वर्कआउट वीडियो पोस्ट न करें, लेकिन मुझे लगा कि यह मजेदार था. फाइटरों द्वारा उपयोग की जाने वाली एक तकनीक जो सिर में लगी होती है और चक्कर आ जाता है. मैं कोई फाइटर नहीं हूं लेकिन इस कोशिश में मजा आया. धन्यवाद आरिफ. मास्क के साथ बॉक्सिंग करना कठिन है, लेकिन आराम पर सुरक्षा का महत्व ज्यादा है." सनी लियोन के इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन (Sunny Leone) के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वे बॉलीवुड फिल्मों में कई हिट नंबर्स दे चुकी हैं, जबकि ‘जिस्म 2', ‘वन नाइट स्टैंड', ‘रागिनी MMS 2', ‘एक पहेली लीला' जैसी फिल्मों में वे बतौर हीरोइन भी नजर आ चुकी हैं. सनी लियोन के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 44.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सनी लियोन जल्द ही विक्रम भट्ट की एक्शन वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी.