सनी लियोनी ने शंख बजाते हुए शेयर किया मजेदार VIDEO, इस वजह से भड़क गए सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- शर्म करो

सनी लियोनी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी शिद्द्त से कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रही हैं, जिसे करने में तो वे नाकाम रहीं, लेकिन अपने इस अंदाज से उन्होंने लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का काम जरूर कर दिया.

सनी लियोनी ने शंख बजाते हुए शेयर किया मजेदार VIDEO, इस वजह से भड़क गए सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- शर्म करो

वायरल हुआ सनी लियोनी का वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने मजेदार और बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरों के साथ साथ फनी वीडियोज भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन वीडियोज को देखकर यह तो यकीन से कहा जा सकता है कि सनी लियोनी का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है. एक बार फिर इंटरनेट पर एक्ट्रेस का एक बेहद मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी शिद्द्त से कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रही हैं, जिसे करने में तो वे नाकाम रहीं, लेकिन अपने इस अंदाज से उन्होंने लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का काम जरूर कर दिया.

दरअसल वीडियो में सनी हाथ में बड़ा सा शंख लिए हुए नजर आ रही हैं. वीडियो के शुरुआत में पूरी तैयारी के साथ सनी रेडी बोलते हुए शंख बजाने की कोशिश करती हैं, लेकिन शंख बजने की जगह उनकी बैंड बज जाती है. जब सनी अपनी कोशिशों में नाकामयाब हो जाती हैं तो जोर से हंसने लगती हैं, लेकिन कोशिश करना नहीं छोड़तीं. एक्ट्रेस एक नहीं बल्कि तीन-तीन बार शंख बजाने की कोशिश करती हैं, लेकिन बजा नहीं पातीं, जिसे सुनकर पीछे बैठे सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. सनी भी बीच में बोलती हैं, 'हंसों मत, शंख से आवाज तो आ रही है'. वीडियो में सनी लियोनी का यह मजेदार अंदाज देख जहां कईं लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे, तो कई इसे शंख का अपमान बता रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैंने जैसा सोचा था वैसा नहीं हुआ. किसी को मुझे ये सिखाने की जरूरत होगी कि ये एक दिन कैसे करेंगे'. वीडियो में सनी लियोनी के लुक की बात करें तो वे ब्लैक कलर की कफ्तान ड्रेस पहनी हुई दिखाई दे रही हैं. हमेशा की तरह फैंस को सनी का ये क्यूट और मजेदार अंदाज पसंद आ रहा है, तो कई लोग शंख के अपमान को लेकर नाराज हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'क्यों शंख का अपमान कर रही हो आप, जब बजाना नहीं आता. शर्म करो'.