Sunny Leone को लोहे की पौनी से विक्रम भट्ट ने यूं घुमाकर किया हिट! जमीन पर गिरी एक्ट्रेस- देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) को विक्रम भट्ट ने ऐसे जोरदार अंदाज में हिट किया है कि वह जमीन पर औंधे मुंह गिरी. यह सच है, ऐसा हुआ है. लेकिन यह रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है.

Sunny Leone को लोहे की पौनी से विक्रम भट्ट ने यूं घुमाकर किया हिट! जमीन पर गिरी एक्ट्रेस- देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सनी लियोन का वीडियो हुआ वायरल
  • विक्रम भट्ट के साथ हुआ कुछ ऐसा
  • अनामिका है सनी लियोन की अगली वेब सीरीज
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) को विक्रम भट्ट ने ऐसे जोरदार अंदाज में हिट किया है कि वह जमीन पर औंधे मुंह गिरी. यह सच है, ऐसा हुआ है. लेकिन यह रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है. फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट और सनी लियोन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. सनी लियोन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन दिनों सनी लियोन (Sunny Leone) विक्रम भट्ट की आगामी सीरीज 'अनामिका (Anamika)' की शूटिंग कर रही है. सनी लियोन की यह सीरीज एक एक्शन सीरीज है जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा.

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'विक्रम भट्ट के साथ एक्शन शूट...सर की आंखें बाघ जैसी हैं और जैसा आप देख रहे हैं कि मैं कितनी मस्ती कर रही हूं!!!' इस तरह सनी लियोन ने अपनी वेब सीरीज के बारे में फैन्स को जानकारी दी है और उसकी एक झलक भी पेश कर दी है. वैसे सनी लियोन लगातार अपनी इस वेब सीरीज की शूटिंग के सीन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन (Sunny Leone) की वेब सीरीज 'अनामिका (Anamika)' में उनके साथ सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) भी है. इस सीरीज में सनी खतरनाक अंदाज में नजर आएंगी. अनामिका 10 एपिसोड की एक्शन सीरीज है और इसकी शूटिंग मुंबई में हुई है. इस तरह सनी लियोन अब एक्शन वेब सीरीज की दुनिया में भी धूम मचाने के लिए तैयार है.  सनी लियोन की यह सीरीज एमएक्सप्लेयर (MX Player) पर रिलीज होगी.