भारतीय कपड़ों को पहन गुस्साईं सनी लियोन, बोलीं इंडियन कपड़ों में यही होता है यहां से टांका तो वहां से पिन...

सनी ने एक वीडियो शेयर किया है. जहां वे मेकअप रूम में नजर आ रही हैं और आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रहे हैं. वहीं ड्रेस फिट ना होने पर सनी कुछ ऐसा बोल हेती हैं. जिसे ना चाहते हुए भी लोग अनदेखा नहीं कर पा रहे हैं.

भारतीय कपड़ों को पहन गुस्साईं सनी लियोन, बोलीं इंडियन कपड़ों में यही होता है यहां से टांका तो वहां से पिन...

भारतीय कपड़ों को पहन गुस्साईं सनी लियोन

नई दिल्ली:

सनी लियोन इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने अंदाज लुक्स और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इन दिनों वे लगातार अपने फैंस के साथ कुछ नई और दिलचस्प वीडियो भी शेयर कर रही हैं. जो सनी के फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं. वहीं हाल ही में सनी ने एक वीडियो शेयर किया है. जहां वे मेकअप रूम में नजर आ रही हैं और आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रहे हैं. वहीं ड्रेस फिट ना होने पर सनी कुछ ऐसा बोल हेती हैं. जिसे ना चाहते हुए भी लोग अनदेखा नहीं कर पा रहे हैं.

सनी लियोन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे कहती नजर आ रही हैं कि 'इस कॉश्चयूम में प्रॉब्लम है कि ये एक जगह से बड़ा है एक जगह से छोटा है. पहले इसमें टांका मारो फिर उसको पिन मारो फिर टांका, टांका, टांका, टांका टांका. ऐसा ही होता है इंडियन कपड़ों में. टांका और पिन, टांका और पिन. देखो चार लोग लगे हैं.' बता दें कि यूजर्स की इस वीडियो को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रया आ रही है. इस वीडियो अभी तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


सनी लियोन के काम की बात करें तो सबसे पहले उन्हें 'कलयुग' (2005) फिल्म में अप्रोच किया गया था. जिसके लिए उन्होंने मोटी फीस मांगी थी और  फिल्म आखिर में रुक गई. इसके बाद सनी बिग बॉस 5 में भी नजर आईं थी. कलयुग के बाद सनी ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद सनी जैकपॉट(2013), रागिनी एमएमएस 2 (2014), एक पहेली लीला (2015), 'कुछ-कुछ लोचा है' (2015) 'मस्तीजादे' (2016) , वन नाइट स्टैंड (2016), जैसी कई फिल्मों में वे नजर आ चुकी हैं. फिलहाल तो वे Splitsvilla और 'Shero' के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com