सनी लियोनी ने वैनिटी वैन में क्रू मेंबर संग जमकर खाए गोलगप्पे, देखें एक्ट्रेस का क्यूट Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) का यह क्यूट वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

सनी लियोनी ने वैनिटी वैन में क्रू मेंबर संग जमकर खाए गोलगप्पे, देखें एक्ट्रेस का क्यूट Video

सनी लियोनी (Sunny Leone) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पानी पूरी खाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सनी अपनी वैनिटी वैन में क्रू मेंबर्स के साथ मस्ती करती हुईं और मजे में पानी पूरी का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सनी लियोन एक के बाद एक पानी पूरी खाती नजर आ रही हैं. 

सनी लियोन (Sunny Leone) के इस वीडियो को अब तक 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सनी लियोन पानी पूरी तैयार कर रही होती हैं, तभी उनके साथ हेयर स्टाइलिस्ट कहती हैं कि सनी ने केवल 12 पानी पूरी खाई हैं, ज्यादा नहीं खाई हैं. इसपर सनी लियोन ने कहा, "ऐसे झूठ बोलना अच्छा नहीं है, कर्म कुछ चीज होती है. मैंने केवल दो खाए, यह तीसरा है मुझे छोड़ दो." उन्होंने आगे कहा, "यह मेरा नहीं हैं." इसके बाद एक्ट्रेस अपने साथ मौजूद क्रू मेंबर को खिलाने के बहाने खुद पानी पूरी खा लेती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन (Sunny Leone) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोन ने लिखा, "मैंने केवल तीन पानी पूरी खाईं. वैनिटी में बहुत सारी पानी पूरी को खाने का तरीका मिला." सनी लियोन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. इसके साथ ही सनी लियोन जल्द ही 'एमएक्स प्लेयर' पर रिलीज होने वाली एक्शन सीरीज अनामिका में भी दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'रईस' में अपने लैला सॉन्ग से भी खूब धमाल मचाया था.