फिल्म क्रिटिक्स सावधान! शहर में आ गया है यह अजीबोगरीब सीरियल किलर, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Chup Trailer: सनी देओल एक बार फिर अपने एक्शन और स्टाइल के साथ ही एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. सनी देओल अपनी नई फिल्म चुप में नजर आ रहे हैं.

फिल्म क्रिटिक्स सावधान! शहर में आ गया है यह अजीबोगरीब सीरियल किलर, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सनी देओल की फिल्म 'CHUP' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली :

Chup Trailer: सनी देओल एक बार फिर अपने एक्शन और स्टाइल के साथ ही एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. सनी देओल अपनी नई फिल्म चुप में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में वे एक दम एंग्री यंग मैन के तरह दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में वे साउथ के एक्टर दुलकर सलमान के साथ नजर आएंगे. बता दें कि पोस्टर जारी करने के बाद अब फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो चुका है. जो सोशल मीडिया पर यह फिल्म काफी पसंद किया जा रहा है.

इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि सनी देओल पुलिस वाले के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में मर्डर केस को सुलझाने के लिए सनी पूरी जान लगा देते हैं. फिल्म में फिल्म की रेटिंग के मुताबिक ही सीरियल किलर मर्डर कर सिर पर स्टार बनाता है. जो लोगों के कंफ्यूज कर देता है. फैन्स इस ट्रेलर को देख फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले सनी देओल ने कहा, ‘यह एक बहुत ही रोमांचक कहानी है. यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से एक बहुत ही दिलचस्प शूट था. इस कहानी के लिए बाल्की का विजन इतना स्पष्ट था कि शूटिंग के दौरान फिल्म की अपनी गति थी.'

दुलकर सलमान ने कहा, ‘मैंने अपने करियर में अलग-अलग फिल्में की हैं, हालांकि यह किरदार और इसकी कहानी के मामले में इसे पूरी तरह से प्रभावित करती है. ऐसा लगता है कि आप किसी के आंतरिक कामकाज को देख रहे हैं और जो किरदार मैं निभा रहा हूं वह विशेष रूप से अनूठा है इसलिए यह मेरे लिए बिल्कुल नया अनुभव था.'

आर बाल्कि ने कहा, ‘कहानी के लिए मेरे पास यह विचार बहुत पहले से था और मुझे नहीं पता कि मैंने इसे लिखने और स्क्रीन पर लाने में इतना समय क्यों लगाया. यह एक थ्रिलर है जो आपको एक कलाकार के मानस और एक कातिल के निर्माण का गवाह बनाती है. यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे मैं अपने दिल से प्यार करता हूं और मुझे इसे दुनिया के साथ साझा करने पर बहुत गर्व है.' बता दें कि साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म में श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से निर्माता गुरु दत्त और क्लासिकल फिल्म कागज के फूल को  श्रद्धांजलि देने की कोशिश की गई है. राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंती लाल गडा और गौरी शिंदे ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र