IMdb की टॉप रेटिंग में शुमार हैं सनी देओल की ये 10 फिल्में, तारा सिंह की एक फिल्म को देख नहीं होगा ताज्जुब

Sunny Deol Movies: तारा सिंह बन कर सनी देओल ने फिल्मी पर्दे पर फिर गदर मचाया. उससे पहले भी उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस का मजमा लूटने में कामयाब रही हैं. आईएमडीबी पर सनी देओल की मूवीज को आज भी टॉप रेटिंग हासिल है.

IMdb की टॉप रेटिंग में शुमार हैं सनी देओल की ये 10 फिल्में, तारा सिंह की एक फिल्म को देख नहीं होगा ताज्जुब

IMdb की टॉप रेटिंग में शुमार हैं सनी देओल की ये 10 फिल्में,

नई दिल्ली:

Sunny Deol Movies: सनी देओल के तारा सिंह के अवतार से भी पहले से वो दर्शकों के चहेते रहे हैं. बात एक्शन फिल्म की हो या फिर कॉमेडी या रोमांस की ही बात क्यों न हो. सनी देओल अपने ऊंचे लंबे डीलडौल के साथ हर रोल में परफेक्टली फिट नजर आते हैं. तारा सिंह बन कर सनी देओल ने फिल्मी पर्दे पर फिर गदर मचाया. उससे पहले भी उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस का मजमा लूटने में कामयाब रही हैं. आईएमडीबी पर सनी देओल की मूवीज को आज भी टॉप रेटिंग हासिल है. आपको बताते हैं वो फिल्में जो अब भी दर्शकों की पसंद पर खरी उतर रही हैं.

बॉर्डर (Border) - 7.9

एक छोटी सी बटालियन के साथ दुश्मन मुल्क के छक्के छुड़ा देने वाली इस फिल्म में सनी देओल ने जबरदस्त काम किया था. उनकी इस फिल्म को आईएमडीबी पर 7.9 की रेटिंग हासिल है.

दामिनी (Damini) - 7.8

तारीख पर तारीख वाला डायलोग इसी फिल्म के बाद फेमस हुआ था. गलत के खिलाफ आवाज उठाने वाली एक युवती के सच के साथ खड़े होने वाला सनी देओल का दमदार किरदार भुलाया नहीं जा सकता. इस फिल्म को 7.8 की रेटिंग मिली है.

घायल (Ghayal) - 7.7

सनी देओल की एक्शन मूवीज की बात घायल मूवी के बिना कभी पूरी नहीं हो सकती. इस फिल्म को आईएमडीबी पर मिली है 7.7 की रेटिंग.

चुप (Chup) - 7.6

साल 2022 में रिलीज हुई ये फिल्म एक साइको थ्रिलर मूवी थी. जिसमें सनी देओल पुलिस अफसर बन कर किलर का पर्दाफाश करते हैं. इस फिल्म को 7.6 की रेटिंग मिली है.

डर (Darr) - 7.6

सनी देओल की टॉप फिल्मों की लिस्ट में इस रोमांटिक थ्रिलर ड्रामा मूवी को कैसे भुलाया जा सकता है. अपने प्यार की खातिर सनी देओल मौत से भी टकरा जाते हैं. इस फिल्म को भी 7.6 की रेटिंग हासिल है.

घातक (Ghatak) - 7.5

ये मजदूर का हाथ है कात्या- ये डायलोग तो आपको याद ही होगा. ये फेमस डायलोग सनी देओल की फिल्म घातक का है. 1996 में आई इस फिल्म को मिली है 7.5 की रेटिंग.

गदरः एक प्रेम कथा (Gadar: Ek Prem Katha) - 7.3

सनी देओल ने तारा सिंह बनकर इस साल भी बॉक्स ऑफिस पर गदर किया है. उनकी पिछली गदर को भी दर्शक आज तक भूले नहीं हैं. उस फिल्म को 7.3 की रेटिंग मिली हुई है.

अर्जुन (Arjun) - 7.2 

करप्शन पर बेस्ड इस मूवी में सनी देओल निडर होकर भ्रष्टाचारियों के खिलाफ आवाज बुलंद करते हैं. इस फिल्म को 7.2 की रेटिंग मिली है.

चालबाज (Chaalbaaz) - 6.8

श्रीदेवी के साथ सनी देओल की लाजवाब कॉमिक टाइमिंग देखनी हो तो ये बेस्ट मूवी है. जिसे मिली है 6.8 की रेटिंग.

बदनाम (Badnam) - 6.7

एक बेटे के बदली की कहानी है ये फिल्म. जिसमें सनी देओल का एक्शन अवतार अब भी रोंगटे खड़े कर देता है. इस फिल्म को मिली 6.7 की रेटिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com