सनी देओल ने बताया पहली बार कब पी थी शराब...और उसके बाद कभी क्यों नहीं लगाया हाथ ?

शराब पीने का टॉपिक तब उठा जब सनी के बेटे राजवीर जो शो का हिस्सा भी थे ने पहली बार बीयर पीने के बाद अपने पकड़े जाने की बात कही.

सनी देओल ने बताया पहली बार कब पी थी शराब...और उसके बाद कभी क्यों नहीं लगाया हाथ ?

सनी देओल

नई दिल्ली:

क्या आप जानते हैं एक्टर सनी देओल शराब पीते हैं? हाल ही में मैशबल इंडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह बात बताई और कहा कि वह शराब की तरफ लोगों की अट्रैक्शन समझ नहीं पाते. उन्होंने खुलासा किया कि समाज में फिट होने के लिए उन्होंने एक बार इंग्लैंड में शराब पीने की कोशिश की थी...हालांकि उन्हें यह कभी पसंद नहीं आई.

शराब ना पीने पर बोले सनी देओल

सनी ने कहा कि उन्हें शराब कभी पसंद नहीं आई. जब होस्ट ने पूछा कि क्या उन्होंने कभी सिगरेट या शराब पी है तो सनी ने कहा, "नहीं इसका कभी नहीं था. ये नहीं कि मैंने कोशिश नहीं की...जब मैं इंग्लैंड गया था तो मैंने सोसयाटी में फिट होने की कोशिश की थी लेकिन दारू का मुझे समझ ही नहीं आया कि...इतनी कड़वी, ऊपर से गंध इतनी गंदी है, ऊपर से सिर दुखता है, तो क्यों पीते हैं?  इसीलिए मैंने कहा 'इसका कोई मतलब नहीं है' इसलिए कभी पीने का मन नहीं किया."

जब सनी देओल ने अपने बेटे को पहली बार बियर पीने के बाद पकड़ा

शराब पीने का टॉपिक तब उठा जब सनी के बेटे राजवीर जो शो का हिस्सा भी थे ने पहली बार बीयर पीने के बाद अपने पकड़े जाने की बात कही. इस बारे में हंसते हुए, राजवीर ने कहा, “पापा को पहली बार तब पता चला, मैंने केवल एक बीयर पी थी. पापा सो रहे थे और मैं कुछ लेने के लिए जा रहा था. मैंने अपना चार्जर उनके बिस्तर के पास छोड़ दिया था और मेरी ठोकर उनके चार्जर पर पड़ी और उन्हें लगा कि मैं नशे में हूं. वह मेरी सांस में उस बीयर की गंध सूंघ गए." सनी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनके बेटों ने कब शराब पीना शुरू कर दिया और कहा कि यह वैसा ही है जैसे उनके पिता धर्मेंद्र को उनसे जुड़ी कई चीजों के बारे में नहीं पता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी अपनी आखिरी रिलीज गदर 2 की सक्सेस से ऊंची उड़ान भर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन के बाद फिल्म इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आ गई है. दूसरी ओर राजवीर ने हाल ही में 'दोनो' फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की.