2001 में सनी देओल के लिए आसान नहीं थी गदर की रिलीज, लोगों को था ये शक

सनी देओल की गदर को थिएटर्स में दोबारा रिलीज किया गया. इस दौरान उन्होंने फैन्स से बातचीत की और 2001 में रिलीज के दौरान आई मुसीबतों को भी याद किया.

2001 में सनी देओल के लिए आसान नहीं थी गदर की रिलीज, लोगों को था ये शक

सनी देओल

नई दिल्ली:

सनी देओल की 'गदर' थिएटर्स में दोबारा रिलीज की गई. इस मौके पर सनी ने अपने फैन्स से मुलाकात की. इस बातचीत के दौरान उन्होंने 2001 के उस टाइम को याद किया जब उन्हें जनता की इसी फेवरेट फिल्म को रिलीज करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था. इंडस्ट्री से मिले रिएक्शन्स याद करते हुए सनी देओल ने कहा, जब गदर एक प्रेम कथा लगी तो हमें नहीं पता था कि ये फिल्म गदर मचाएगी. कुछ लोग कहते थे जो कहते थे ये पंजाबी फिल्म है. इसे हिंदी में डब करो. कई डिस्ट्रिब्यूटर्स ने तो सीधे कह दिया था कि मै तो ये फिल्म नहीं खरीदूंगा. इस वजह से हमें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा था. लेकिन जनता को ये फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने सबका मुंह बंद करवा दिया. उन्होंने ही हमें हिम्मत दी कि हम पार्ट-2 बनाएं.

बता दें कि गदर का सीक्वल यानी कि 'गदर-2' 11 अगस्त को थिएटर्स में आने वाली है. दूसरे पार्ट में सनी देओल, अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं. गदर-2 की कहानी 1971 में हुई भारत-पाकिस्तान की लड़ाई पर आधारित होगी. इसमें तारा सिंह की कहानी दिखाई जाएगी कि किस तरह वह अपने बेटे चरनजीत को लेने पाकिस्तान जाता है. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बन रही गदर-2 में गौरव चोपड़ा, अनिल जॉर्ज, सिमरत कौर और मीर सरवर भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. पिछली फिल्म में अमरीश पुरी का किरदार आज तक दर्शकों के जहन में है. देखने वाली बात होगी कि उस किरदार को गदर-2 का हिस्सा बनाया जाता है फिर उसे खत्म कर दिया जाता है. क्योंकि अमरीश पुरी के जाने के बाद अब उस किरदार का जादू चलाना किसी और के बस की बात नहीं होगी. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com