गदर 2 की कामयाबी लाई शाहरुख खान और सनी देओल को करीब, तारा सिंह बोले- वक्त सबकुछ ठीक कर देता है

डर फिल्म के बाद से शाहरुख खान से अनबन पर पहली बार गदर 2 एक्टर सनी देओल ने खुलकर बात की है और अपना रिएक्शन दिया है.

गदर 2 की कामयाबी लाई शाहरुख खान और सनी देओल को करीब, तारा सिंह बोले- वक्त सबकुछ ठीक कर देता है

शाहरुख खान से अनबन पर बोले सनी देओल

नई दिल्ली:

गदर 2 के कारण सनी देओल इन दिनों कामयाबी का जश्न मना रहे हैं. वहीं वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच टाइम्स नाउ के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी देओल ने खुलासा किया कि शाहरुख ने उन्हें गदर 2 की सफलता के लिए बधाई देने के लिए फोन किया था, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि सनी देओल और शाहरुख खान के बीच सबकुछ ठीक हो गया है. वहीं यह बात सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और वह दोनों को सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखने के लिए बेताबी जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, सनी देओल ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में बताया, "उन्होंने यह फिल्म देखी थी और उससे पहले उन्होंने मुझे फोन किया और मुझे शुभकामनाएं दीं और वह बहुत खुश थे, उन्होंने मुझसे कहा कि मैं बहुत खुश हूं, आप वास्तव में इसके हकदार हैं और मैंने उन्हें धन्यवाद कहा". इतना ही नहीं शाहरुख की पत्नी गौरी खान से भी बात करने का जिक्र करते हुए तारा सिंह बोले, "मैंने उनकी पत्नी और बेटे से बात की और उन्होंने कहा कि आज रात हम फिल्म देखने जा रहे हैं और मैंने कहा बहुत बढ़िया. मुझे लगता है कि उसके बाद उन्होंने फिल्म देखी और इसके बारे में ट्वीट किया." इसके अलावा सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ अपने बदलते इक्वेशन के बारे में बात करते हुए कहा, "अतीत के मुद्दों या वे जो भी थे, मैं कहता हूं कि समय सब कुछ ठीक कर देता है और हम आगे बढ़ते हैं. ऐसा ही होना चाहिए."

गौरतलब है कि शाहरुख खान 1993 की हिट फिल्म डर में सनी देओल के साथ काम कर चुके हैं. वहीं गदर 2 की सराहना करते हुए शाहरुख खान ने एक्स पर #ASKSRK सेशन के दौरान जब फैन ने पूछा, "गदर 2 देखी आपने तो किंग खान ने जवाब में लिखा, "हां बहुत पसंद आया." हालांकि यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान ने उनकी तारीफ की है. इससे पहले साल 2017 में करण देओल की तारीफ और सपोर्ट करते हुए उनके बॉलीवुड डेब्यू पर भी किंग खान ने ट्वीट किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कहा जाता है कि शाहरुख खान और सनी देओल के रिश्ते में अनबन यश चोपड़ा की 1993 की फिल्म डर के सेट पर शुरु हुई थी. जहां सनी की फिल्म निर्माता के साथ-साथ शाहरुख खान से भी अनबन हो गई थी. दरअसल, आप की अदालत के एक पुराने एपिसोड में, सनी देओल ने फिल्म के बाद शाहरुख के साथ बातचीत न करने के बारे में बात की थी. इतना ही नहीं उन्होंने स्पष्ट किया था कि वह और शाहरुख कभी एक-दूसरे से नहीं टकराए क्योंकि वह ज्यादा मेलजोल नहीं रखते हैं.