विज्ञापन
This Article is From Dec 09, 2023

सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र के बर्थडे को बनाया खास, शेयर की तस्वीरें, ईशा और बॉबी देओल ने भी कुछ यूं लुटाया प्यार

बॉलीवुड के हीमैन को बर्थडे विश करने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस और सेलिब्रिटीज की लंबी फेहरिस्त है लेकिन उनके बेटे सनी देओल ने खास अंदाज में अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है.

सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र के बर्थडे को बनाया खास, शेयर की तस्वीरें, ईशा और बॉबी देओल ने भी कुछ यूं लुटाया प्यार
धर्मेंद्र को सनी देओल, ईशा देओल और बॉबी देओल ने किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र आज अपना 88वां जन्मदिन (Dharmendra Birthday) मना रहे हैं. धर्मेंद्र का नाम बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स की लिस्ट में शुमार है जिन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. गजब की बात ये है कि इस उम्र में भी वो सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र दिखे थे. वैसे तो बॉलीवुड के हीमैन को बर्थडे विश करने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस और सेलिब्रिटीज की लंबी फेहरिस्त है लेकिन उनके बेटे सनी देओल (Sunny Deol) ने खास अंदाज में अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है.सोशल मीडिया पर अपनी और धर्मेंद्र की एक बेहद प्यारी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा 'हैप्पी बर्थडे पापा लव यू'. इसके अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) और ईशा देओल (Esha Deol) ने भी धर्मेंद्र के बर्थडे को इस अंदाज में विश कर और भी स्पेशल बना दिया.

 सनी देओल का पापा के लिए मैसेज

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर हरी भरी वादियों के बीच हाथों में चाय का ग्लास  थामे एक फोटो शेयर की जिसमें दोनों बाप बेटे मुस्कुराते इन पलों को जीते नजर आ रहे हैं.

इस फोटो के साथ कैप्शन में सनी देओल ने लिखा है - हैप्पी बर्थडे पापा, लव यू. इस पोस्ट पर उनके भाई और एक्टर बॉबी देओल ने ढेर सारे हार्ट इमोजी बनाए हैं. आपको बता दें कि ये साल सनी देओल के लिए काफी अच्छा रहा है क्योंकि उनकी फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए जोरदार कमाई की है. 

सोशल मीडिया के जरिए ईशा देओल ने किया पिता को बर्थडे विश

सनी के साथ साथ ईशा देओल ने भी अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने पापा के साथ कुछ बेहद प्यारी फोटोज शेयर करके उनको विश किया है. ऐशा ने कैप्शन में लिखा है  -' हैप्पी बर्थडे माई डार्लिंग पापा, लव यू, आई प्रे फॉर यू टू ऑलवेज बी हैप्पी एंड स्ट्रॉन्ग, आई जस्ट लव यू सो मच'. इस पोस्ट पर भी बॉबी देओल ने ढेर सारे लव इमोजी के साथ कमेंट किया है. इससे माना जा सकता है कि बॉबी, ईशा और अहाना देओल के काफी करीब हैं. 

 बॉबी देओल ने ऐसे बनाया धर्मेंद्र का बर्थडे खास

धर्मेंद्र के छोटे बेटे और एक्टर बॉबी देओल ने भी एक इंस्टा पोस्ट के जरिए पिता को जन्मदिन विश किया है. उन्होंने भी पिता के साथ बहुत प्यारी तस्वीरें  शेयर की है. इन फोटोज में माला पहन कर बैठे धर्मेंद्र को बॉबी प्यार से चूमते नजर आ रहे हैं. बॉबी ने कमेंट में लिखा है, 'लव यू द मोस्ट पापा. ब्लैस्ड टू बी योर सन. हैप्पी बर्थडे'. बॉबी देओल का करियर एक बार फिर उठ खड़ा हुआ है. आश्रम वेब सीरीज के बाद वो लगातार स्क्रीन पर दिख रहे हैं. हालिया रिलीज फिल्म एनिमल में उनका गजब का रोल दिखा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Manjulika Video: भूल भुलैया 3 अभी आई भी नहीं और सड़कों पर घूमने लगी मंजुलिका, ये वीडियो देख रह जाएंगे शॉक्ड
सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र के बर्थडे को बनाया खास, शेयर की तस्वीरें, ईशा और बॉबी देओल ने भी कुछ यूं लुटाया प्यार
आरआरआर एक्टर के सामने ही सुनील ग्रोवर ने उड़ाया राजामौली का मजाक, बाहुबली डायरेक्टर के लिए कह डाली ये बात
Next Article
आरआरआर एक्टर के सामने ही सुनील ग्रोवर ने उड़ाया राजामौली का मजाक, बाहुबली डायरेक्टर के लिए कह डाली ये बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com