इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो गए थे सनी देओल, इस वजह से नहीं हो पाया 11 साल का रिश्ता मुकम्मल

Sunny Deol: 19 अक्टूबर साल 1957 को पंजाब के लुधियाना जिले में सनी देओल का जन्म हुआ था. तो आज उनके बर्थडे पर  जानते हैं तारा सिंह की वो प्रेम कहानी जो अधूरी रह गई. 

इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो गए थे सनी देओल, इस वजह से नहीं हो पाया 11 साल का रिश्ता मुकम्मल

Sunny Deol Birthday: सनी देओल इस एक्ट्रेस को दे बैठे थे दिल

नई दिल्ली:

वो कहते हैं ना जोड़ियां आसमान से बनकर आती हैं. जरूरी नहीं है कि हम जिससे प्यार करें ता-उम्र उसका साथ भी मिले. कुछ लोगों का प्यार मुकम्मल हो जाता है तो कुछ के रिश्ते अधूरे रह जाते हैं. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और डिंपल कपाड़िया भी उन्हीं लोगों में से एक हैं. इन्होंने एक दूसरे से बेइंतहा प्यार तो किया लेकिन एक दूसरे का साथ इन्हें नसीब नहीं हुआ. हाल ही में अपनी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) से गदर मचा रहे सनी देओल अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि 19 अक्टूबर साल 1957 को पंजाब के लुधियाना जिले में सनी देओल का जन्म हुआ था. तो आज उनके बर्थडे पर  जानते हैं तारा सिंह की वो प्रेम कहानी जो अधूरी रह गई. 

हर ज़ुबां पर थे दोनों के इश्क के चर्चे 

 इन दिनों हर किसी की ज़ुबां पर तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी के चर्चे लेकिन असल जिंदगी में वो भी एक दौर था जब सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के इश्क के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में गूंजते थे. वैसे तो सनी देओल का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा लेकिन अमृता सिंह और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के साथ उनके अफेयर के खूब चर्चा रहे. शादीशुदा होने के बाद भी सानी डिंपल के प्यार में इस कदर दीवाने हो गए थे कि उन्होंने किसी की भी परवाह किए बगैर इस रिश्ते को जारी रखा था.

दोनों की तन्हाई ने बढ़ाईं नज़दीकियां 

 90 के दशक में डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का  रिलेशनशिप काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा. दोनों की लव स्टोरी बॉलीवुड गलियारों में किसी से भी छिपी हुई नहीं थी. अपने पहले प्यार अमृता सिंह से अलग होने के बाद बॉलीवुड के तारा सिंह तन्हा हो गए थे. इसी वक्त डिंपल कपाड़िया का राजेश खन्ना से तलाक हुआ था और डिंपल की भी कुछ ऐसी ही हालत थी. बस यही वो घड़ी थी जब दोनों की तन्हाई ही एक दूसरे से नजदीकियों की वजह बन गई और दोनों करीब आ गए.

'बेताब' के सेट से बढ़ी बेताबियां 

 मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के बीच फिल्म 'बेताब' की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ीं थीं. इसके बाद दोनों 'मंजिल मंजिल', 'आग का गोला', नरसिम्भा और गुनाह जैसी फिल्मों में साथ काम किया था. ये वो दौर था जब शादी और मां बनने के बाद डिंपल कपाड़िया फिल्मों में कम बैक कर चुकी थीं. उस वक्त इस बात के भी चर्च थे कि शादीशुदा होने के बावजूद सनी डिंपल को अपनी बीवी जैसा दर्जा देते थे.  

अधूरी रह गई तारा सिंह की लव स्टोरी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 डिंपल सनी देओल के प्यार में दीवानी हो चुकी थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं. लेकिन सनी देओल पहले से शादीशुदा थे और अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे. यही वजह है कि दोनों का रिश्ता किसी मुकाम तक नहीं पहुंच पाया और 11 साल के रिश्ते के बाद दोनों की राहें अलग हो गईं. कहते हैं कि यही वजह थी कि 27 साल तक राजेश खन्ना से अलग रहने के बावजूद डिंपल कपाड़िया ने उनसे तलाक नहीं लिया था.