Sunny Deol की दादी मां के साथ वायरल हो रही है बचपन की तस्वीर, फैंस ने की क्यूटनेस की तारीफ

सनी देओल के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है. फैंस उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो गए हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में वे अपनी दादी मां के साथ बैठे नजर आ रहे हैं.

Sunny Deol की दादी मां के साथ वायरल हो रही है बचपन की तस्वीर, फैंस ने की क्यूटनेस की तारीफ

दादी मां के साथ वायरल हुई सनी देओल के बचपन की तस्वीर

नई दिल्ली:

सनी देओल ने एक से एक धमाकेदार फिल्में बना कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर सनी किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में आ ही जाते हैं. बीते दिनों उनके बेटे करण देओल ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं, फिलहाल तो सनी देओल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही है. यह तस्वीर कोई फोटोशूट नहीं है, लेकिन यह खूबसूरत तस्वीर काफी खास है क्योंकि इस तस्वीर में सनी अपनी दादी मां के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. सनी के चाहने वाले इस तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं. 

दादी मां के साथ वायरल हुई तस्वीर
वायरल हो रही सनी की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे उस दौरान करीब 7 या 8 साल के रहे होंगे. हाफ प्रिंटेड शर्ट और शॉर्ट्स, लंबे धारीदार जुराब और काले चमड़े के जूते पहने सनी काफी क्यूट दिख रहे हैं. वहीं उनकी दादी मां सिल्क की साड़ी पहने सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस बच्चे की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है वहीं यूजर्स यह जानने के लिए काफी एक्साइटेड थे कि आखिर ये बच्चा है कौन ? लेकिन जैसे ही लोगों को यह पता चला की यह सनी के बचपन की तस्वीर है तो उनके चाहने वालों ने लाइक और कमेंट की बरिश करनी शुरु कर दी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट पर करने जा रहे हैं काम 
बता दें कि सनी देओल अब जल्द ही आर बाल्की की थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. खास बात यह है कि सनी देओल और पूजा भट्ट साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म 'अंगरक्षक' और साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' में भी साथ काम कर चुके हैं. सनी देओल  को आखिरी बाद साल 2011 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना' में देखा गया था.