सबके सामने अमिताभ बच्चन के बार-बार पैर छूने लगे सुनील ग्रोवर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

सबके सामने अमिताभ बच्चन के बार-बार पैर छूने लगे सुनील ग्रोवर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सबके सामने अमिताभ बच्चन के बार-बार पैर छूने लगे सुनील ग्रोवर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. मंगलवार को मुंबई में फिल्म गुडबाय का ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट रखा गया है. इस इवेंट में बिग बी को छोड़ फिल्म से जुड़े बाकि सभी सितारे पहुंचे. वहीं अमिताभ बच्चन वीडियो कॉल के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने चाहने वालों से रूबरू हुए.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म गुडबाय की प्रेस कॉन्फ्रेंस से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो अमिताभ बच्चन और फिल्म के अभिनेता सुनील ग्रोवर का है. इस वीडियो में सुनील ग्रोवर बिग बी के साथ मस्ती करते हुए वीडियो कॉल के जरिए बार-बार पैर छूते दिखाई दिए हैं. वीडियो में अमिताभ बच्चन को वीडियो कॉल में यल्लो हुडी और रेड कलर के सन ग्लासेस में बैठे हुए देखा जा सकता है.

वहीं फिल्म गुडबाय के ट्रेलर लॉन्च में मौजूद सुनील ग्रोवर उन्हें देखकर टीवी पर बिग बी के पैर छूने लगते हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन भी उनका इसी अंदाज में अभिवादन करते हैं. लेकिन सुनील ग्रोवर अभिनेता के बार-बार पैर छूने लगते हैं. सुनील ग्रोवर और अमिताभ बच्चन का यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों अभिनेताओं के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म गुडबाय में अमिताभ बच्चन के अलावा नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, एली अविराम और साहिल मेहता सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल