सुहाना खान ने शेयर किया अपना Video, शाहरुख खान की बिटिया के अंदाज ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सुहाना खान ने शेयर किया अपना  Video, शाहरुख खान की बिटिया के अंदाज ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

सुहाना खान (Suhana Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • शेयर किया बर्थडे का वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) लॉकडाउन (Lockdown) में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में सुहाना खान ने अपना 20वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. सुहाना खान 22 मई को 20 साल की हो गई हैं. ऐसे में उनको फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज ने भी ढ़ेर सारी बधाइयां दीं. अब सुहाना खान (Suhana Khan Birthday) ने अपने बर्थडे की कुछ तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ साझा की हैं. इन तस्वीरों में सुहाना खान बालकनी में खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही हैं. 


तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए सुहाना (Suhana Khan) ने कैप्शन में लिखा, "मैं अगले 10 साल बाद 30 की हो जाऊंगी." वहीं, वीडियो में सुहाना खान का अंदाज देखने लायक है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बिटिया का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में स्टार किड के हवा में बाल लहराते नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ ही सुहाने ने अपने छोटे भाई अबराम (Abram) द्वारा लिखी गई उनके लिए बर्थडे विश का फोटो भी शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फोटो में अबराम (Abram) ने सुहाना खान (Suhana Khan) के लिए लिखा है, "दुनिया की सबसे अच्छी बहन को हैप्पी बर्थडे." सुहाना के इस पोस्ट पर ढ़ेरो फैन्स कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. बता दें कि सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में भी हमेशा आगे रहती हैं. वह बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं, लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि उनके बच्चे पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे, उसके बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे.