Suhana Khan करने जा रही हैं एक्टिंग डेब्यू, ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म, ये होंगे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर

शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान के डेब्यू को लेकर अकसर कई तरह के कयास लगाए जाते रहे हैं. उनके बॉलीवुड डेब्यू पर सबकी निगाहें टिकी थीं. लेकिन अब सुहाना खान (Suhana Khan) को लेकर एक चौंका देने वाली खबर आ रही हैं.

Suhana Khan करने जा रही हैं एक्टिंग डेब्यू, ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म, ये होंगे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर

सुहाना खान के प्रोजेक्ट के डिटेल्स आए सामने

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान के डेब्यू को लेकर अकसर कई तरह के कयास लगाए जाते रहे हैं. उनके बॉलीवुड डेब्यू पर सबकी निगाहें टिकी थीं. लेकिन अब सुहाना खान (Suhana Khan) को लेकर एक चौंका देने वाली खबर आ रही हैं. पिंकविला के मुताबिक, शाहरुख खान और गौरी खान की लाड़ली ओटीटी के जरिये एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. बेशक कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स मनोरंजन के सशक्त माध्यम के तौर पर उभर कर आए हैं. ऐसे में सुहाना खान डिजिटल डेब्यू देखना मजेदार रहेगा.

सुहाना खान के प्रोजेक्ट के डिटेल्स
पिंकविला की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि यह प्रोजेक्ट करण जौहर के प्रोडक्शन में होगा और इसे जोया अख्तर डायरेक्ट करेंगी. इस तरह करण जौहर एक और स्टार किड को लॉन्च करने जा रहे हैं. यह इंटरनेशनल कॉमिक आर्ची पर आधारित फिल्म होगी, जिसमें सुहाना खान (Suhana Khan) लीड कैरेक्टर में नजर आएंगी. यह भी बताया गया है कि सुहाना खान की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस तरह सुहाना खान का डेब्यू एक टीनेज ड्रामा से हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन दिनों क्या कर रही हैं सुहाना खान
सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में अपनी पढ़ाई को आगे बढ़ा रही हैं और वहां से वह लगातार अपने वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इस तरह से सुहाना खान को एक्टिंग की दुनिया में देखने का इंतजार भी खत्म होता नजर आ रहा है.