श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश को हुए 10 साल पूरे, निर्देशक गौरी शिंदे ने नीलाम की एक्ट्रेस की साड़ियां...देखें PHOTOS 

इस नीलामी की आय युवा महिलाओं की शिक्षा की ओर जाएगी.

श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश को हुए 10 साल पूरे, निर्देशक गौरी शिंदे ने नीलाम की एक्ट्रेस की साड़ियां...देखें PHOTOS 

नीलाम हुईं श्रीदेवी की साड़ियां

नई दिल्ली :

एक यादगार घड़ी होने के साथ-साथ एक बेहतरीन कहानी, सापेक्षता और सामाजिक संदेश देने वाली पहली फिल्मों में से एक थी इंग्लिश विंग्लिश, जो  2012 में आई थी. सबसे प्रतिष्ठित श्रीदेवी के किरदारों में से एक, शशि गोडबोले ने हमें याद दिलाई हमारी अपनी माताएं. एक ऐसी फिल्म जिसने हमें हंसाया और आंसू बहाने पर मजबूर किया. इंग्लिश विंग्लिश इस साल अपने 10 साल पूरे होने का जश्न मना रही है. इस महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने के लिए, लेखक और निर्देशक गौरी शिंदे ने फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ एक पैनल चर्चा की.

इस मौके पर फिल्म के निर्माता आर बाल्की, निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर, खुशी कपूर, श्रेया धनवंतरी, सैयामी खेर और फिल्म के कास्ट और क्रू- नविका कोटिया, शिवांश कोटिया, दिर, निर्देशक गौरी शिंदे, गीतकार स्वानंद किरकिरे, राजीव रवींद्रनाथन, सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उटेकर और गीतकार-पटकथा लेखक कौसर मुनीर मौजूद थे. लेखक और निर्देशक गौरी शिंदे ने साझा किया, "इंग्लिश विंग्लिश बनाना मेरे लिए सबसे अच्छी चीजों में से एक था. श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिलना, जो उस समय ब्रेक पर थीं, अपने आप में एक चमत्कार था. कैमरे के लेंस से परे भी उनकी उपस्थिति सबसे प्रमुख थी. उनका यहां न होना आज भी सबसे दुखद बात है. लेकिन बाकी कलाकारों और क्रू के साथ यहां आकर, उनकी और फिल्म की हमारी यादों के बारे में बात करना अच्छा लगा".

mlm0bb9o

tjg13o0g

9ddfcsp

पैनल चर्चा समाप्त होने के बाद श्रीदेवी की प्रतिष्ठित साड़ियों की नीलामी की घोषणा हुई. इस नीलामी की आय युवा महिलाओं की शिक्षा की ओर जाएगी. इस पर बात करते हेउ गौरी ने कहा, "मेरी हमेशा से एक फैशन शो की इच्छा थी, जहां श्रीदेवी अपनी साड़ी पहनकर रैंप वॉक करें. श्रीदेवी भी यही चाहती थीं. दुख की बात है कि यह अब संभव नहीं है, इसलिए यह नीलामी मेरे लिए महत्वपूर्ण और बहुत खास है". घोषणा के बाद फिल्म की स्क्रीनिंग की गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com