पति और बेटी के साथ मॉस्को में क्रिसमस मना रहीं श्रीदेवी, इन्हें कर रहीं MISS

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी इन दिनों फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी हैं, ऐसे में जाह्नवी के बिना ही कपूर फैमिली अपना हॉलिडे एन्जॉय कर रही है.

पति और बेटी के साथ मॉस्को में क्रिसमस मना रहीं श्रीदेवी, इन्हें कर रहीं MISS

पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ श्रीदेवी.

खास बातें

  • मॉस्को में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं श्रीदेवी
  • पति बोनी कपूर और बेटी खुशी भी साथ दिखे
  • मॉस्को में सोमवार को रखा गया 'मॉम' का प्रीमियर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी इन दिनों मॉस्को में हैं और फैमिली के साथ क्रिसमस की छुट्टियां बिता रही हैं. 54 वर्षीय एक्ट्रेस ने वेकेशन की कई तस्वीरें साझा की है, जिसमें वे फिल्ममेकर पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दिख रही हैं. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी इन दिनों फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी हैं, ऐसे में जाह्नवी के बिना ही कपूर फैमिली अपना हॉलिडे एन्जॉय कर रही है. हालांकि, श्रीदेवी बड़ी बेटी को बेहद मिस कर रही हैं. श्रीदेवी द्वारा साझा की गई पति और बेटी की तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मिसिंग जानू."  

Dhadak: जब शूटिंग के पहले दिन ही पड़ गई श्रीदेवी की बेटी को डांट, तो ऐसा हुआ हाल...
 

 

Missing Janu

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

 

 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

 

Love of my life

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

बता दें, श्रीदेवी यहां छुट्टियां बिताने के साथ-साथ फिल्म प्रमोशन भी कर रही हैं. उनकी लास्ट रिलीज फिल्म 'मॉम' रूस में रिलीज होने जा रही है और इसका प्रीमियर मॉस्को सोमवार को रखा गया, जिसमें मिली प्रतिक्रिया से अभिनेत्री काफी खुश हैं. रवि उदयावार के निर्देशन में बनी यह फिल्म रूस के 30 थियेटरों में रिलीज होगी, लेकिन यहां इस फिल्म का नाम मॉम का न होकर 'मामा' है. श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ वहां पहुंची. भारत के राजदूत पंकज सरन ने फिल्म के प्रीमियर के समय इन लोगों का स्वागत किया. इस फिल्म का प्रीमियर एक थियेटर में हुआ, जहां रूसी प्रतिनिधियों और सिनेमा प्रेमियों सहित 400 लोग मौजूद थे.

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग शुरू, पहले दिन सेट पर मां के साथ पहुंचीं

श्रीदेवी ने एक बयान में कहा, "फिल्म को दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया देखना काफी अच्छा था. ऐसा लग रहा था कि मैं इसे पहली बार देख रही हूं क्योंकि कमरे में लोग ऊर्जा से भरे हुए थे." रूस में 30 साल पहले श्रीदेवी की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' रिलीज हुई थी.

VIDEO: मिलिए फिल्म 'मॉम' की टीम से...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com