सोनू सूद ने 'मसीहा' कहलाने के लिए ट्रोल होने पर दिया जवाब, बोले- मेरा गुणगान हो ये मेरा सपना नहीं

सोनू सूद (Sonu Sood) ने  कहा: "वे सभी पेड ट्रोल हैं. किताब को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. मेरा कभी ये सपना नहीं रहा कि मेरा गुणगान हो."

सोनू सूद ने 'मसीहा' कहलाने के लिए ट्रोल होने पर दिया जवाब, बोले- मेरा गुणगान हो ये मेरा सपना नहीं

सोनू सूद (Sonu Sood)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) देश में लगे लॉकडाउन के समय से ही जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसके लिए सोनू सूद की जमकर तारीफ भी होती है. कई लोग उन्हें मसीहा भी कहते हैं. हाल ही में गरीबों के लिए किए गए उनके नेक काम के चलते सोनू सूद (Sonu Sood) पर एक किताब लिखी गई, जिसका टाइटल 'आई एम नो मसीहा' (I Am No Messiah) है. उनके इस टाइटल पर सोशल मीडिया का एक वर्ग उन्हें ट्रोल भी कर रहा है. अब सोनू सूद ने ट्रोल्स को अपने अंदाज में जवाब दिया है.

अलाया फर्नीचरवाला को मां पूजा बेदी से मिला सबक, बोलीं- 30 की उम्र से पहले शादी करना बेवकूफी भरा है...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने  कहा: "वे सभी पेड ट्रोल हैं. किताब को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. मेरा कभी ये सपना नहीं रहा कि मेरा गुणगान हो. वास्तव में मैं फैन्स को ये कहता हूं कि मुझे मसीहा या ऐसे किसी शब्द से संबोधित ना करें." सोनू सूद ने स्पॉटबॉई को दिए इंटरव्यू में कहा: मैं हमेशा नकारात्मकता को नजरअंदाज करता हूं. मैं जिस कार्य में विश्वास करता हूं उसे आगे बढ़ाते रहने का यह एकमात्र तरीका है. मेरा मानना है कि मुझे इस धरती पर और एक उद्देश्य के लिए भेजा गया है. मैं अपना काम जारी रखूंगा. मसीहा कहलाना या मसीहा कहलाने के लिए ट्रोल होना मेरी चिंता का विषय नहीं है."

अनुष्का शर्मा के लुक्स को लेकर आदित्य चोपड़ा ने दी थी सलाह, बोले- मुझे नहीं लगता आप ज्यादा सुंदर हैं, इसलिए...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी किताब 'आई एम नो मसीहा' (I Am No Messiah) को लेकर कहा: मैंने इस किताब में अपने अनुभवों को शेयर किया है. और यह देखकर खुशी होती है कि पुस्तक को केवल पाठकों से ही नहीं, बल्कि विभिन्न संगठनों और संस्थानों से भी समर्थन मिल रहा है, जो इन कठिन समय के दौरान लोगों की मदद करने के हमारे प्रयासों पर वास्तव में विश्वास करते हैं." 


आलिया भट्ट खास अंदाज में कर रही हैं नए साल स्वागत, ग्लैमरस फोटो शेयर कर लिखा- आगे के लिए Cheers

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में एक नयी पहल की घोषणा की थी, जिसके तहत वह उन गरीब लोगों को ई-रिक्शा मुहैया कराएंगे, जिन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौरान अपनी आजीविका का स्रोत खो दिया है. "दबंग", "जोधा अकबर", और "सिम्बा" जैसी फिल्मों में काम कर चुके सूद इस साल कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान देशभर में प्रवासियों की मदद को लेकर सुर्खियों में आए.