फराह खान की फिल्म में सोनू सूद के साथ नजर आएंगी सिद्धिका शर्मा, एक्ट्रेस ने यूं जाहिर की खुशी

अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा जल्द ही सोनू सूद के साथ फराह खान द्वारा निर्देशित फिल्म में नजर आने वाली हैं.

फराह खान की फिल्म में सोनू सूद के साथ नजर आएंगी सिद्धिका शर्मा, एक्ट्रेस ने यूं जाहिर की खुशी

फराह खान की अगली फिल्म में दिखेंगे सोनू सूद और सिद्धिका शर्मा

नई दिल्ली :

अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा ने पहले ही पर्दे पर अपनी छाप छोड़ी है और पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित जस्सी गिल के साथ पंजाबी फिल्म 'फुफ्फडजी' से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. अभिनेत्री को ओमकार कपूर के साथ 'सौ सौ वारी खत लिखे' में देखा गया था. उनके पिछले सिंगल भी हिट रहे हैं. 'ना जी ना' हार्डी संधू के साथ, उसके बाद 'फुलकारी', ‘लव कॉन्कर्स' और ‘तौबा तौबा'. अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा को दूसरी बार सोनू सूद के साथ देखा गया है, क्योंकि वे फराह खान द्वारा निर्देशित एक नई फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

सोनू सूद के जन्मदिन के अवसर पर सिद्धिका शर्मा ने उनके साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया. वे कहती हैं, "सोनू सर और मैंने अभी फराह खान द्वारा निर्देशित एक फिल्म की शूटिंग की है. पहले हमने एक डेयरी प्रोडक्ट के प्रोजेक्ट पर साथ काम किया था. उनके साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था”. इसके बाद सिद्धिका सोनू सूद के स्वभाव के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "यह सोनू सर का स्वभाव है कि वह उनसे मिलने वाले सभी लोगों के लिए एक आरामदायक वातावरण बनाते हैं. उन्होंने लोगों की इतनी मदद की है कि वे एक सच्चे नायक है”.

सिद्धिका आगे कहती हैं, “15-16 घंटे तक सीन शूटिंग करने के बावजूद वह सुनिश्चित करते हैं कि कोई भी सेट पर निराश न हो. अभिनेताओं से लेकर लाइटमैन से लेकर स्पॉट दादा तक सभी के साथ समान व्यवहार किया जाए. बात करें वर्क फ्रंट की तो सिद्धिका शर्मा जल्द ही अपनी रोमांचक और आने वाले प्रोजेक्ट्स की घोषणा करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com