देश के हालातों पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सरकार पर साधा निशाना, Tweet कर कही ये बात

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने देश के बिगड़ते हालातों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है...

देश के हालातों पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सरकार पर साधा निशाना, Tweet कर कही ये बात

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने साधा सरकार पर निशाना

खास बातें

  • सोनी राजदान ने साधा सरकार पर निशाना
  • ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

देश में इन दिनों नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं. देश के कई राज्यों में इन विरोधों के चलते कई लोगों और पुलकर्मियों की जान भी चली गई है. अब देश के हालातों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में सोनी राजदान ने सरकार और पुलिस प्रशासन पर जमकर निशाना साधा है. सोनी राजदान ने ट्वीट कर कहा, "पुलिस हड्डियां तोड़ रही है, कारों को तोड़ रही है, वाहनों को वंडल्स जला रहे हैं. पुलिस ने कई राज्यों में लोगों को गोली मार रही है."

Dabangg 3 Box Office Collection Day 2: सलमान खान की 'दबंग 3' ने दूसरे दिन किया धमाकेदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने आगे लिखा, "सीएम ने बदला लिया और भगदड़ मच गई. भारी संख्या में नागरिक देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. कशमीर के नेताओं को सलाखों के पीछे बंद कर दिया गया है. अर्थव्यवस्था? बेरोजगारी? अच्छे दिन? भारत." सोनी राजदान (Soni Razdan Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, बोले- मोदी का विरोध देश द्रोह नहीं है...



बता दें, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन तेज हो रहा है. जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी नागरिकता कानून को लेकर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं. नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में भी प्रदर्शन हुआ था, जिसमें कई सेलेब्रिटीज ने हिस्सा लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...