पति आनंद आहूजा के साथ ग्लैमरस लुक में डिनर डेट पर गईं सोनम कपूर, वायरल हुईं Photos

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बीती रात अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ डिनर डेट एंजॉय किया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

पति आनंद आहूजा के साथ ग्लैमरस लुक में डिनर डेट पर गईं सोनम कपूर, वायरल हुईं Photos

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की फैशनिस्टा मानी जाने वालीं अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बीती रात अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ डिनर डेट एंजॉय किया. फोटोग्राफर्स ने उन्हें आनंद आहूजा के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस डिनर डेट के लिए सोनम ने मोनोक्रोम लुक चूज किया, जिसमें वे हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आ रही थीं. सोनम ने हाई वेस्ट लॉन्ग ब्लैक स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहना था.

वहीं उनके पति आनंद आहूजा का कैजुअल लुक देखने को मिला. उन्होंने व्हाइट हाफ स्लीव टी-शर्ट के साथ लोअर और स्नीकर्स पहन रखे थे. इस दौरान दोनों के चेहरों पर मास्क भी नजर आए. इस डेट पर सोनम और आनंद के अलावा उनके साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अदिति गोवित्रिकर भी नजर आईं. इन सभी सेलिब्रिटीज को ब्रांद्रा के पाली भवन कैफे में फोटोग्राफर्स ने स्पॉट किया. 

हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor Photos)ने अपने लंदन वाले घर की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे कि फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. बात करें काम की तो सोनम कपूर के पास कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं और उन्हें जल्द ही 'ब्लाइंड (Blind)' मूवी में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते हुए देखा जाएगा. आपको बता दें कि यह फिल्म 2011 में आई एक साउथ कोरियन फिल्म की रीमेक होगी. इस फिल्म में सोनम कपूर एक अंधी लड़की का रोल प्ले कर रही हैं. आखिरी बार सोनम को 'द जोया फैक्टर (2019)' में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com