सोनम कपूर ने आनंद आहूजा को बताया 'बेस्ट हस्बैंड' तो अनिल कपूर का यूं आया कमेंट

सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ फोटो पोस्ट की है, और उन्हें बेस्ट पति भी बताया है. लेकिन इस पोस्ट पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कमेंट किया है.

सोनम कपूर ने आनंद आहूजा को बताया 'बेस्ट हस्बैंड' तो अनिल कपूर का यूं आया कमेंट

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सोनम कपूर का आज है जन्मदिन
  • आनंद आहूजा के साथ शेयर की फोटो
  • अनिल कपूर का आया कमेंट
नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor Birthday) का आज जन्मदिन हैं, और वह 35 साल की हो गई हैं. इस मौके पर सोशल मीडिया पर जहां उनको खूब बधाइयां मिल रही हैं, वहीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक पोस्ट लिखा है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस इंस्टाग्राम पोस्ट में सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ फोटो पोस्ट की है, और उन्हें बेस्ट पति भी बताया है. लेकिन इस पोस्ट पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) समेत कई दिग्गज हस्तियों ने कमेंट किया है. 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'दुनिया के बेस्ट बेस्ट पति. जिसने मुझे हर वह चीज दी जिसकी मुझे जरूरत थी. मेरे जन्मदिन पर वह मेरी ब्लेसिंग है. जिस दिन पहली बार तुम्हें गले लगाया था, उस दिन से ही तुमसे प्यार करती हूं.' सोनम कपूर की इस फोटो पर अनिल कपूर ने कमेंट किया और लिखा, 'बहुत ही खूबसूरत...बर्थडे गर्ल.' इस तरह अनिल कपूर के कमेंट को खूब पढ़ा जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की इस पोस्ट पर ईशा गुप्ता, रिद्धिमा कपूर साहनी और सिद्धांत कपूर ने भी कमेंट किए हैं. बता दें कि सोनम कपूर भी लॉकडाउन में पति के साथ हैं, और उन्होंने सोशल मीडिया पर लॉकडाउन के दौरान की कई फोटो और वीडियो शेयर किए.