महीनों बाद भारत लौटीं Sonam Kapoor पिता अनिल कपूर को देख हुईं इमोशनल, एयरपोर्ट पर ही रो पड़ीं

सोनम कपूर महीनों बाद भारत आईं हैं. नीले डिजाइनर आउटफिट और खुले बालों में सोनम कपूर काफी खूबसूरत दिख रही हैं. एयरपोर्ट पर वे अपने पिता अनिल कपूर को देख इमोशनल हो जाती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

महीनों बाद भारत लौटीं Sonam Kapoor पिता अनिल कपूर को देख हुईं इमोशनल, एयरपोर्ट पर ही रो पड़ीं

एयरपोर्ट पर पिता को देख इमोशनल हुईं सोनम कपूर

खास बातें

  • लंदन से लौटीं सोनम कपूर
  • पिता को देख हुईं इमोशनल
  • ब्लाइंड फिल्म में जल्द आने वाली हैं नजर
नई दिल्ली:

बी-टाउन में अपने फैशन और स्टाइल के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. जब से उनकी शादी हुई है तब से वे अधितर समय पति आनंद आहूजा के साथ विदेश में बिताती हैं. सोनम का उनके पति के साथ ही उनके पिता के साथ भी बॉन्ड काफी अच्छा है. अकसर फंक्शंस में सोनम और अनिल कपूर को साथ में देखा गया है. वहीं अब एक लंबे समय के बाद सोनम कपूर भारत लौट कर आईं हैं. सोनम को रिसीव करने उनके पिता अनिल कपूर एयरपोर्ट आए थे जिन्हें देखकर वे काफी इमोशनल हो गई थी. 

पिता को देख इमोशनल हुईं सोनम कपूर
नीले डिजाइनर आउटफिट और खुले बालों में सोनम कपूर काफी खूबसूरत दिख रही हैं. हर सेलेब्रिटी की तरह ही सोनम का एयरपोर्ट लुक भी काफी वायरल हुआ, लेकिन जैसे ही सोनम एयरपोर्ट टर्मिनल से बाहर निकलती हैं. वहां उनके पिता अनिल कपूर उनका इंतजार कर रहे होते हैं. सोनम अपने पिता को देख भावुक हो जाती हैं और वहीं रोना शुरू कर देती हैं. सोनम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खास चर्चाओं में बना हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा रहा फिल्मी करियर
बता दें कि सोनम कपूर ने अपने करियर की शुरूआत 'सांवरिया' फिल्म से की थी. सोनम कपूर जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'ब्लाइंड' में दिखेंगी. यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म की रीमेक है. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था.  सोनम ने 'आई हेट लव स्टोरी', 'रांझणा', दिल्ली-6, नीरजा, जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म 'रांझणा' के लिए भी सोनम कपूर को फिल्मफेयर और जी सिने अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.