सोनम कपूर ने चुप्पी साधने वालों पर Tweet कर कसा तंज, बोलीं- कई बार यह कायरता की निशानी होती है...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने देश के मौजूदा हालात पर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने चुप्पी साधने वाले लोगों पर निशाना साधा है.

सोनम कपूर ने चुप्पी साधने वालों पर Tweet कर कसा तंज, बोलीं- कई बार यह कायरता की निशानी होती है...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने चुप्पी साधने वालों पर कसा तंज

खास बातें

  • सोनम कपूर ने चुप्पी साधने वालों पर कसा तंज
  • एक्ट्रेस ने कहा कि कई बार यह कायरता की निशानी होती है
  • सोनम कपूर का ट्ववीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ-साथ वह कई मुद्दों पर जमकर निशाना भी साधती हैं. देश के मौजूदा हालात को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने चुप्पी साधने वाले लोगों पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि चुप्पी हमेशा सुनहरी नहीं होती है, कई बार यह कायरता की निशानी भी होती है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का यह ट्ववीट सोशर मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

दिलजीत दोसांझ ने शेयर की Ivanka Trump के साथ फोटो, बोले- पीछे ही पड़ गई कि ताजमहल जाना है...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने ट्वीट में कई मुद्दों पर चुप्पी साधने वालों पर तंज कसते हुए कहा, "चुप्पी हमेशा ही सुनहरी नहीं होती है, कई बार यह नैतिक अस्पष्टता, कायरता और कई विनाशकारी चीजों का संकेत भी हो सकती है." इसके अलावा सोनम कपूर ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "हमेशा इतिहास के उचित तरफ ही रहो. यह एक तरह की अपील है. वरना आप लोगों को हमेशा ही इस बात का पछतावा होता रहेगा."

जावेद जाफरी ने हिंसा को लेकर नेताओं पर साधा निशाना, बोले- समान मानसिकता वाले लोग, भारतीयों को...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस 'द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार दुल्कर सलमान भी मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा सोनम कपूर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', 'संजू', 'वीरे दि वेडिंग', 'पैडमैन', 'नीरजा' और 'डॉली की डोली' में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने फिल्म सावरिया से बॉलीवुड में एंट्री की थी, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन इसके बाद सोनम कपूर ने अपनी कई फिल्मों से खूब धमाल मचाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...