मम्मी को मिस कर रही है सोनम कपूर, पुरानी तस्वीर शेयर कर जाहिर किए जज्बात

फोटो में सोनम की मम्मी सुनीता कपूर उन्हें गोद में लिए बैठी हुई हैं. सोनम के दोस्त और फैन्स इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कोई बेबी सोनम को क्यूट और स्वीट बता रहा है, तो कोई उनकी मां सुनीता कपूर की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है.

मम्मी को मिस कर रही है सोनम कपूर, पुरानी तस्वीर शेयर कर जाहिर किए जज्बात

सोनम कपूर को आई बचपन की याद शेयर की खास तस्वीर

नई दिल्ली:

सोनम कपूर इन दिनों फिल्मों से भले ही काफी दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. सोनम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. ये फोटो सोनम के दोस्तों और उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रही है.  ये सोनम के बचपन की फोटो है. फोटो में बेबी सोनम अपनी मां की गोद में बैठी दिखाई दे रही है. इस तस्वीर को शेयर करने के बाद फैन्स ने अपने रिएक्शंस से सोनम के इंस्टा कमेंट बॉक्स को हार्ट इमोजीस से भर दिया है. 

दोस्तों ने लिखा- सुनीता आंटी कितनी खूबसूरत लग रही हैं

इस फोटो को सोनम ने कैप्शन दिया है- I miss my mama.. जाहिर है कि सोनम इन दिनों अपनी मम्मी से दूर हैं, उन्हें काफी मिस कर रही है और इसीलिए ये तस्वीर पोस्ट की है. ये तस्वीर देखने से ही काफी पुरानी लग रही है. फोटो में सोनम की मम्मी सुनीता कपूर उन्हें गोद में लिए बैठी हुई हैं. सोनम के दोस्त और फैन्स इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कोई बेबी सोनम को क्यूट और स्वीट बता रहा है, तो कोई उनकी मां सुनीता कपूर की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है. सोनम की मां सुनीता कपूर ने भी पोस्ट के जवाब में Miss you so much beta लिखकर अपना प्यार जताया है. सोनम की चाची और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने भी हार्ट इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया है. 

अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए पहचानी जाती हैं सोनम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों से दूर होने के बावजूद सोनम कपूर अपने फैशन सेंस के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनका स्टाइल और ड्रेसिंग सबसे अलग समझा जाता है. यही वजह है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. सोनम ने साल 2018 में आनंद आहूजा से शादी कर ली थी.सोनम अपने फिटनेस फोटो और वीडियोज से भी अपने दोस्तों और फैन्स को इंस्पायर करती हैं .