आनंद आहूजा ने सोनम कपूर की फोटो शेयर कर किया कमेंट तो एक्ट्रेस का तुरंत आया यह जवाब

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने हाल ही में पत्नी की फोटो शेयर करते हुए एक बेहद प्यारा सा मैसेज शेयर किया है.

आनंद आहूजा ने सोनम कपूर की फोटो शेयर कर किया कमेंट तो एक्ट्रेस का तुरंत आया यह जवाब

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा ने पत्नी की फोटो की शेयर

खास बातें

  • आनंद आहूजा ने पत्नी सोनम कपूर के लिए लिखा प्यारा सा मैसेज
  • आनंद आहूजा ने सोनम कपूर की फोटो किया शेयर
  • आनंद आहूजा ने पत्नी सोनम कूपर की प्यारी सी फोटो किया शेयर
नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने हाल ही में पत्नी की फोटो शेयर करते हुए एक बेहद प्यारा सा मैसेज शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- गर्लफ्रेंड की तारीफ करते हुए एक खास पोस्ट: मुझे यह तस्वीर बहुत पसंद है क्योंकि यह मेरी #everydayphenomenal की सुंदरता, शैली और 'NERDINESS' को दर्शाती है!  साथ ही आनंद ने इस पोस्ट के साथ हैशटैग #WillYouBeMyGirlfriend का यूज किया है. जैसा कि आपको पता है आनंद आहूजा और सोनम कपूर कुछ साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए लेकिन सबसे खास बात यह है कि शादी के 2 साल गुजरने के बाद भी दोनों की आपसी बॉन्डिंग देखने लायक है .इसलिए दोनों की जोड़ी बेहद खास है. पति आनंद आहूजा के इस पोस्ट पर सोनम कपूर ने कमेंट करते हुए 'लव यू हस्बैंड' लिखा है. सिर्फ इतना ही नहीं सोनम की बहन रिया कपूर ने भी कमेंट करते हुए लिखा- मैं तुम दोनों को बहुत मिस कर रही हूं.

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी पति आनंद आहूजा की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था और इस फोटो के कैप्शन में लिखा था- पति की तारीफ में एक पोस्ट दिल वाली इमोजी के साथ के साथ इसे शेयर किया था. पिछले महीने सोनम कूपर ने लंदन में आनंद आहूजा का खास अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट किया. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैं केवल यही चाहता हूं कि हर किसी को अपने जीवन में कोई ऐसा खास शख्स मिले जो उन्हें खास महसूस कराए जैसा कि @sonamkapoor मुझे कराती है.