सोनाक्षी सिन्हा की जिंदगी में आ गया है जिसका था उन्हें इंतजार, उंगली में दिखी हीरे की अंगूठी, हाथ में हाथ

जब से सोनाक्षी सिंन्हा ने इंडस्ट्री में कदम रखा है, तब से उनकी लव लाइफ को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा ने अब यह हिंट दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा की जिंदगी में आ गया है जिसका था उन्हें इंतजार, उंगली में दिखी हीरे की अंगूठी, हाथ में हाथ

सोनाक्षी सिन्हा ने दिया यह हिंट

नई दिल्ली :

जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने इंडस्ट्री में कदम रखा है, तब से उनकी लव लाइफ को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं और लोग उत्सुक हैं कि उनकी शादी कब होगी. जहां सोनाक्षी ने इतने लंबे समय तक मामलों पर चुप्पी साधे रखी थी, वहीं अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फीड पर कुछ आकर्षक पोस्ट किया है! क्या सोना इन अफवाहों पर लगाम लगाने की कोशिश की है? सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हिंट अपनी सगाई का हिंट दे रही हैं.

सोनाक्षी सिन्हा की नई इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात का सबूत है कि वह जल्द ही किसी 'स्पेशल' के साथ जीवन के नए अध्याय में कदम रखने वाली हैं. वह तस्वीर में एक मिस्ट्री मैन के संकेत के साथ अपनी रिंग फिंगर में हीरे की अंगूठी पहन रखी है. रंगों और खुशियों से भरपूर सोनाक्षी की जिंदगी में एक नया अध्याय शुरू होने वाला है. जैसा कि इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'मेरे लिए सबसे बड़ा दिन. मेरा सबसे बड़ा ख्वाब पूरा होने जा रहा है, और मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए बेताब हूं. मैं यकीन नहीं कर पा रही हूं यह इतना आसान था.'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'फॉलन' से ओटीटी डेब्यू करेंगी और इसको डायरेक्ट किया है, रीमा काग्ती ने. इस वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा पुलिस अफसर के अंदाज में नजर आएंगी और उनका अंदाज एकदम नया होगा. उनकी आने वाली फिल्मों में काकुड़ा और डबल एक्सल के नाम भी शामिल हैं. इस तरह आने वाले दिनों में वह तरह-तरह के कंटेंट के साथ दस्तक देने वाली हैं.

 

ये VIDEO भी देखें : मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com