जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड सिंगर ने साधा निशाना, कहा- सिर्फ चुनिंदा लोगों की ही चिंता है...

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने जम्मू और कश्मीर के मुद्दे पर ट्विटर के जरिए अपनी राय पेश की है. उनके ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड सिंगर ने साधा निशाना, कहा- सिर्फ चुनिंदा लोगों की ही चिंता है...

सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने जम्मू-कश्मीर पर किया ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवुड सिंगर ने जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर पेश की राय
  • सिंगर ने कहा- चुनिंदा लोगों की चिंता है
  • सोना महापात्रा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) मुद्दे पर लोगों के रिएक्शन आने जारी हैं. हाल ही में इस मुद्दे पर मशहूर सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने भी ट्विटर के जरिए अपनी राय पेश की है, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. इस ट्वीट में सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने उन लोगों पर निशाना साधा है, जो अपने ट्वीट में केवल कश्मीर के लोगों और उनके अधिकारों की चिंता कर रहे हैं. इसके साथ ही सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने ट्वीट के जरिए लोगों को जम्मू और लद्दाख के लोगों की भी चिंता करने की सलाह दी है. 

पाकिस्तान सरकार ने लिया बड़ा फैसला, भारतीय फिल्मों की रिलीज पर लगाई रोक

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) मुद्दे पर अपने विचार साझा करते हुए सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने ट्वीट में लिखा, 'लद्दाख, जम्मू और ब्लूचिस्तान के लोगों के लिए कोई भी हैशटैग नहीं है. सभी सिर्फ कश्मीर की बात कर रहे हैं, यह बहुत कूल है. संयोग से जम्मू-कश्मीर के कुल क्षेत्रफल का जम्मू 26 प्रतिशत, लद्दाख 59 प्रतिशत और कश्मीर सिर्फ 15  प्रतिशत है. स्पष्ट रूप से कई लोगों को सिर्फ चुनिंदा लोगों के ही मानवाधिकारों की चिंता है. शांतिपूर्ण को नजरअंदाज करने की जरूरत है?'

जम्मू-कश्मीर को लेकर आया मलाला यूसुफजई का रिएक्शन, कहा- जब मैं बच्ची थी, कश्मीर में...


सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने विज्ञापनों से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उन्हें पहचान एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'डेली बेली' के गाने 'बेदर्दी राजा' से मिली थी. सोना ने आमिर खान के शो 'सत्यमेव ज्यते' (Satyamev Jayate) के लिए भी कई गाने गाए. जिसमें उनकी परफॉर्मेंस ने लोगों के दिल को छू लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...