विज्ञापन
Story ProgressBack

सलमान की गलती के लिए एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बोलीं- 'उसको मारने से हिरण...'

कुछ दिनों पहले सलमान खान पर आरोप लगाने वालीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. सोमी अली को अब सलमान की फिक्र हो रही है और उन्होंने बिश्नोई समाज से माफी मांगी है.

Read Time: 3 mins
सलमान की गलती के लिए एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बोलीं- 'उसको मारने से हिरण...'
सोमी अली ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी
नई दिल्ली:

कुछ दिनों पहले सलमान खान पर आरोप लगाने वालीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. हाल ही में सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई और सलमान खान को बिश्नोई गैंग ने मारने की धमकी दी. मिली धमकी की वजह से भाईजान के फैन्स तो परेशान हो ही गए थे. इस बीच अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली को भी सलमान की फिक्र हो रही है और उन्होंने बिश्नोई समाज से माफी मांगी है. गौरतलब है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने 14 अप्रैल को हुए फायरिंग केस में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिसके बाद सोमी का ये बयान आया है. 

सोमी अली ने सलमान की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता 

'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए लेटेस्ट इंटरव्‍यू में सोमी ने सलमान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना पर चिंता जताते हुए कहा है, "सलमान से ब्रेकअप के बाद मैं 24 साल की उम्र में अमेरिका आ गई. पूरी दुनिया जानती है और मैं इसे बार-बार दोहराना नहीं चाहती. खासकर सलमान के साथ अभी जो हो रहा है, मैं अपने दुश्मन के लिए भी यह कामना नहीं करूंगी कि वह ऐसे दौर से गुजरे". 

सोमी ने आगे कहा, "मैं यही मानती हूं कि कोई भी इंसान ऐसी स्थिति का हकदार नहीं है, जिससे सलमान खान गुजर रहे हैं. मेरी दुआएं उनके साथ है. चाहे कुछ भी हो गया हो, जो बीत गया उसे बीत जाने दो. मैं कभी नहीं चाहूंगी कि ऐसा कुछ किसी के साथ हो, चाहे वह सलमान हो, शाहरुख हो या मेरा पड़ोसी हो. मैं कभी नहीं चाहूंगी कि सलमान या उनके परिवार को कोई दर्द सहना पड़े".

सोमी ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी 

सोमी ने कहा कि किसी को भी कानून तोड़ने का हक नहीं है. उन्होंने कहा, "आज भी मैं गलतियां करती हूं. हम जब तक जीवित हैं गलतियां करते रहेंगे. लेकिन अगर आप किसी को मारने का प्रयास कर रहे हैं या उस पर गोलियां चला रहे हैं तो आप सीमा पार कर रहे हैं. मैं किसी भी रूप में जानवरों के शिकार का समर्थन नहीं करती. लेकिन यह घटना कई साल पहले हुई थी. 1998 में सलमान बहुत छोटे थे. मैं बिश्नोई समाज के अनुरोध करना चाहती हूं कि वे इसे भूल जाएं और आगे बढ़ें". सोमी ने कहा कि सलमान की गलती के लिए वे माफी मांगती हैं और सलमान को नुकसान पहुंचाने से काला हिरण वापस नहीं आ जाएगा. सोमी के मुताबिक, अगर किसी को न्याय चाहिए तो उसे अदालत का दरवाजा खटखटाना चाहिए. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर दिया स्पष्टीकरण ? अब कपल के लिए कही ये बात
सलमान की गलती के लिए एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बोलीं- 'उसको मारने से हिरण...'
T20 World Cup Ind Vs SA: काम आ गए इंडियन फैन्स के टोटके, टीम इंडिया को मिली T20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी
Next Article
T20 World Cup Ind Vs SA: काम आ गए इंडियन फैन्स के टोटके, टीम इंडिया को मिली T20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;