सिंघम की एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में ला दी सूनामी, पानी में यूं किया छपाछप- Photos ने मचाई धूम

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया पर अकसर अपनी धमाकेदार फोटो और वीडियो के साथ धूम मचाती रहती हैं. साउथ की सुपरस्टार काजल अग्रवाल ने स्विमिंग पूल की कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं.

सिंघम की एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में ला दी सूनामी, पानी में यूं किया छपाछप- Photos ने मचाई धूम

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Pool Pics) की पूल फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • सिंघम एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम पर धमाल
  • पूल में यूं खेलती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

'सिंघम' फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया पर अकसर अपनी धमाकेदार फोटो और वीडियो के साथ धूम मचाती रहती हैं. साउथ की सुपरस्टार काजल अग्रवाल ने स्विमिंग पूल की कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं और उनके साथ बहुत ही मजेदार कैप्शन भी दिए हैं. 'सिंघम (Singham)' की एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में पानी के साथ जमकर खेल रही हैं और उनके फैन्स के उनकी फोटो को लेकर बहुत ही मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Pool Photo) ने स्विमिंग पूल के पानी में की गई इस मस्ती को सूनामी तक बता डाला है. 

'सिंघम (Singham)' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने तीन फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. उन्होंने इन फोटो के साथ लिखा है, 'जहां भी जाओ सूनामी ले आओ. मुझे पानी से खेलना बहुत पसंद है.' कुछ समय पहले काजल अग्रवाल की समुद्र किनारे की फोट भी खूब वायरल हुई थीं. 

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने फिल्मी दुनिया में डेब्यू 2004 में ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'क्यों!' हो गया ना...'  से किया था. इसके बाद काजल अग्रवाल ने साउथ की फिल्मों में भी अपनी शानदार एक्टिंग से सबके दिलों पर खूब राज किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ के सिनेमा में अपनी एक्टिंग से छा जाने वाली एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में भी खूब जगह बनाई. खासकर, सिंघम में उनकी और अजय देवगन की कैमेस्ट्री भी लोगों ने खूब पसंद की.

अन्य खबरें