रवीना मेहता का नया गाना 'तेरे लिए' रिलीज, हिंदी गाने को दिया नया लुक

सिंगर रवीना मेहता का नया R&B (Rhyms & Blues) गाना तेरे लिए रिलीज हो गया है. रवीना मेहता ने इसके बारे में बताया है कि वे हमेशा हिंदी म्यूजिक में R&B साउंड का इस्तेमाल करना चाहती थीं और इस गाने में उन्हें ऐसा करने में सफलता मिली है.

रवीना मेहता का नया गाना 'तेरे लिए' रिलीज, हिंदी गाने को दिया नया लुक

रवीना मेहता का नया गाना 'तेरे लिए' रिलीज

नई दिल्ली :

सिंगर रवीना मेहता का नया R&B (Rhyms & Blues) गाना तेरे लिए रिलीज हो गया है. रवीना मेहता ने इसके बारे में बताया है कि वे हमेशा हिंदी म्यूजिक में R&B साउंड का इस्तेमाल करना चाहती थीं और इस गाने में उन्हें ऐसा करने में सफलता मिली है. रवीना ने कहा है कि जो दक्षिण एशियाई महिला कलाकार R&B साउंड के क्षेत्र में ज्यादा काम करना चाहते हैं, उन्हें इससे प्रेरणा मिलेगी. रवीना मेहता ने खुद इस गाने को लिखा है और इसे गाया भी है. पिछले साल उन्होंने टाइगर श्रॉफ के कैसानोवा एकॉस्टिक वर्जन में जबरदस्त परफॉर्मेंस भी दिया था.

रवीना मेहता ने अपने नए गाने तेरे लिए के बारे में यह बताया है कि उनका यह गाना एक महिला के नजरिए से किसी रिश्ते की शुरुआत में लालसा, प्यार और अनिश्चितताओं के बारे में है. इस गाने को लिखने का ख्याल उन्हें 2021 की शुरुआत में न्यूयॉर्क में आया था. तब वे कुछ दक्षिण एशियाई कलाकारों के साथ परफॉर्म करके लौटी थीं. वहां मिली इसी प्रेरणा से उन्होंने हिंदी के साथ R&B साउंड को मिलाकर गाना तैयार करने का फैसला किया, जिसमें पंजाबी का भी टच हो.

रवीना मेहता ने बताया कि तेरे लिए गाने को मियामी में फिल्माया गया है. इस गाने को रिलीज करके मैं खुद को बहुत ही रोमांचित महसूस कर रही हूं. इस तरह के गाने पहले कभी नहीं सुने गए हैं. एक कलाकार के रूप में मैं इसकी काफी सराहना करती हूं. तेरे लिए गाना मेरी जिंदगी के कई पलों को समेटे हुए है, जिसे दर्शकों के साथ शेयर करने को लेकर मैं बहुत ही उत्साहित महसूस कर रही हूं. गौरतलब है कि रवीना मेहता टाइगर श्रॉफ के साथ अपने गाने के लिए जानी जाती हैं. रवीना का गाना तेरे लिए उनके यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com