सलमान खान संग पहली फिल्म रही सिल्वर जुबली, गानों ने भी तोड़े रिकॉर्ड फिर अचानक गुमनामी में खो गई एक्ट्रेस

सलमान खान की हिट मूवी 32 साल पहले आई थी, जिसमें चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा ने लाखों फैंस का दिल जीता था.

सलमान खान संग पहली फिल्म रही सिल्वर जुबली, गानों ने भी तोड़े रिकॉर्ड फिर अचानक गुमनामी में खो गई एक्ट्रेस

इंडस्ट्री से गायब है फिल्म सनम बेवफा की एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान के साथ, जिस एक्ट्रेस ने काम किया है वह चर्चा में रही हैं. चाहे वह आज जैकलीन फर्नांडिज या डेजी शाह हो या 90 के दशक की एक्ट्रेस नवोदिता शर्मा है. हालांकि किसका सितारा चमक जाए या कोई गुमनामी की दुनिया में चला जाए यह किसी का नहीं पता रहता. ऐसा ही कुछ सलमान खान की फिल्म सनम बेवफा में नजर आने वाली एक्ट्रेस चांदनी यानी नवोदिता शर्मा का है, जो फिल्मी दुनिया से गायब हो गई हैं. 

बात 1990 की है जब सलमान खान की एक फिल्म सनम बेवफा बन रही थी. इसमें मेन लीड के लिए सुपरस्टार को फाइनल कर लिया गया था. लेकिन उनकी हीरोइन तय नहीं हुई थी. वहीं निर्माता नए चेहरे की तलाश कर रहे थे. इसके लिए उन्होंने अखबारों में एड दिया. उसमें लिखा गया कि अगर आप सलमान खान की हीरोइन बनना चाहती हैं तो अपनी फोटो और जानकारी डायरेक्टर के ऑफिस भेजें.

बस फिर क्या था दिल्ली की नवोदिता शर्मा की भी डिटेल भेजते ही किस्मत चमकी और उन्हें डायरेक्टर के ऑफिस से कॉल आया कि वह चुन ली गई हैं और फिल्म में सुपरस्टार संग नजर आईं. हालांकि कुछ फिल्में करने के बाद वह फिल्मी दुनिया से गायब नजर आईं. 

56hkuemg

पाकिस्तान की 1985 की हिट फिल्म ‘हक मेहर' की रीमेक ‘सनम बेवफा' की कामयाबी का अंदाजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता है, जो था 90 लाख रुपये के बजट में बनी लगभग 14 करोड़ की कमाई. वहीं इसके गाने भी हिट साबित हो गए. वहीं फिल्म ने सिल्वर जुबली मनाई. वहीं नवोदिता शर्मा की बात करें तो वह विदेश में डांस टीचर हैं. जबकि इंटरनेशनल लेवल पर डांस शोज भी कर चुकी हैं. तीस साल से बॉलीवुड से दूर एक्ट्रेस बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

बता दें,‘सनम बेवफा' के डायरेक्टर सावन कुमार टाक हैं. जबकि सलमान खान और चांदनी के अलावा प्राण, डैनी, पुनित इस्सार और पंकज धीर इस फिल्म में नजर आए थे.

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com