अपने बालों की वजह से ऑडिशन में रिजेक्ट हो जाता था ये एक्टर, जवाब मिलता था - ऐसे बाल वाले हीरो नहीं बनते

बॉलीवुड के इस नए एक्टर ने बताया कि कैसे वह टैलेंट के दम पर सिलेक्ट हो भी जाए लेकिन अपने बालों की वजह से हमेशा रिजेक्ट हो जाता था.

अपने बालों की वजह से ऑडिशन में रिजेक्ट हो जाता था ये एक्टर, जवाब मिलता था - ऐसे बाल वाले हीरो नहीं बनते

गली बॉय का MC शेर

नई दिल्ली:

'गली बॉय' में अपने किरदार से पॉपुलर होने वाले एक्टर सिद्धांत चतुवेर्दी ने हाल ही में स्टारडम की अपनी जर्नी में आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की. सिद्धांत ने बताया कि कैसे उनके घुंघराले बाल स्कूल और ऑडिशन के दौरान रिजेक्शन और मजाक का कारण बन गए थे. लल्लनटॉप के साथ एक इंटरव्यू में सिद्धांत ने खुलासा किया कि कैसे उनके घुंघराले बाल एक्टिंग और बेहतर रोल्स की खोज में बाधा बन गए. उन्होंने खुलासा किया, "मुझे मेरे घुंघराले बालों के चलते कई ऑडिशन से रिजेक्ट कर दिया गया है. एक आम सोच थी कि घुंघराले बालों वाले हीरो इस रोल में फिट नहीं बैठते."

सिद्धांत ने ऐसे एग्जाम्पल भी बताए जहां अपने टैलेंट के दम पर उन्होंने ऑडिशन के फाइनल राउंड में जगह बनाई. हालांकि अक्सर उन्हें उनके लुक पर जज करते हुए रिजेक्ट कर दिया जाता था. सिद्धांत ने बताया, "घुंघराले बाल वाले एक्टर इस रोल में फिट नहीं बैठते. आपको अगली बार कोशिश करनी चाहिए." कमाल देखिए सिद्धांत को बालों की वजह से केवल ऑडिशन रूम में ही नहीं बल्कि स्कूल के दिनों में भी मजाक का शिकार होना पड़ा. स्कूल में घुंघराले बालों के चलते साथ के बच्चे उनका मजाक उड़ाया करते थे.

हालांकि सिद्धांत की कहानी हार की नहीं बल्कि फ्लेक्सिबिलिटी की है. रिजेक्शन और बुली का सामना करने के बावजूद सिद्धांत डटे रहे और आखिरकार उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में सक्सेस मिली. 'गली बॉय' में उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया जिससे उन्हें बड़े लेवल पर तारीफ और पहचान मिली. सिद्धांत चतुवेर्दी को आखिरी बार 'खो गए हम कहां' में देखा गयी थी. वह अब 'युधरा' में नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com