सिद्धांत चतुर्वेदी ने 'युध्रा' का मेकिंग वीडियो किया शेयर, पुर्तगाल शूट शेड्यूल किया पूरा

सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'युध्रा' का पुर्तगाल शूट शेड्यूल किया पूरा. अभिनेता ने एक दिलचस्प मेकिंग वीडियो किया शेयर.

सिद्धांत चतुर्वेदी ने 'युध्रा' का मेकिंग वीडियो किया शेयर, पुर्तगाल शूट शेड्यूल किया पूरा

सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

एक्सेल एंटरटेनमेंट अच्छे कंटेंट और कड़ी मेहनत का पर्याय है. इस साल की शुरुआत में उनकी एक फिल्म रिलीज हुई थी और अगले साल के लिए वे पहले ही युध्रा के साथ एक ब्लॉकबस्टर घोषणा कर चुके हैं. इस एक्शन फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और मालविका मोहनन नजर आएंगी. वहीं, फिल्म के लीड ने पुर्तगाल शूट शेड्यूल को पूरा कर लिया है और उसी का एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. 

फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने युध्रा का एक मेकिंग वीडियो साझा किया है जिसमें उन्हें अपने बिस्तर से उठते और समुद्र तट पर चलते हुए देखा जा सकता है जहां वह कसरत करेंगे. वीडियो में अभिनेता के 6 पैक एब्स के साथ उनकी कड़ी मेहनत देखी जा सकती है, जहां वह अपनी फिल्म युध्रा के लिए शेप में आने के लिए किकिंग और पंचिंग की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युध्रा के साथ-साथ, एक्सेल के पास अगले साल के लिए घोषित ड्रीम प्रोजेक्ट 'जी ले जरा' के साथ कुछ और रोमांचक घोषित परियोजनाएं भी हैं.