सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम मोदी से लगाई इंसाफ की गुहार, बोलीं- किसी भी कीमत पर न्याय...

बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में इंसाफ की मांग की है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम मोदी से लगाई इंसाफ की गुहार, बोलीं- किसी भी कीमत पर न्याय...

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पीएम मोदी (Pm Modi) से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर लगाई गुहार

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का हुआ निधन
  • बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पीएम मोदी से लगाई इंसाफ की गुहार
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर एक्टर के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. अब हाल ही में इस मामले में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से इंसाफ की मांग की है. दरअसल, श्वेता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा है कि उन्हें किसी भी कीमत पर इंसाफ की उम्मीद है.

 श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने पीएम मोदी (PM Modi) से न्याय की गुहार लगाते हुए पोस्ट में लिखा, "डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ और सच के लिए खड़े होते हैं. हम बहुत सामान्य परिवार से हैं. मेरे भाई के पास कोई गॉडफादर नहीं था, जब वह बॉलीवुड में थे और ना ही हमारे पास अब कोई गॉडफादर है. मेरा अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ साफ तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ कोई छेड़खानी ना की जाए. इंसाफ की उम्मीद है."


श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने यह पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं." श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com