रिया ने सुशांत की बहनों पर लगाया खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- हमें तोड़ने के लिए...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने दर्ज कराई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों के खिलाफ एफआईआर (FIR) तो बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने यूं दिया जवाब.

रिया ने सुशांत की बहनों पर लगाया खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- हमें तोड़ने के लिए...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की एफआईआर को लेकर श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • रिया ने सुशांत की बहनों पर लगाया खुदखुशी के लिए उकसाने का आरोप
  • श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर कहा कि हमें तोड़ने के लिए...
  • श्वेता सिंह कीर्ति का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में जांच जारी है और हैरान करने वाली बात तो यह है कि मामले में एक नया मोड़ आ गया है. दरअसल, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सोमवार देर रात बांद्रा पुलिस थाने में सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh), मीतू सिंह (Meetu Singh) और डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और उन्हें आरोपी भी बताया. इस बात को लेकर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा कि कुछ भी हमें तोड़ नहीं सकता है. खासकर यह नकली एफआईआर तो बिल्कुल भी नहीं. (यहां देखें ट्वीट)

4hurhtqg

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की एफआईआर (FIR) को लेकर किया गया ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, "कोई भी चीज हमें तोड़ नहीं सकती. निश्चित रूप से यह नकली एफआईआर तो बिल्कुल भी नहीं." बता दें कि एफआईआर में रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह ने दिल्ली के सरकारी अस्पताल राम मनोहर लोहिया के डॉक्टर तरुण कुमार से मिली भगत कर सुशांत के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाया. सुशांत को बिना देखे और बात किए डॉक्टर ने दवाई लिख दी. रिया के मुताबिक ये टेलीमेडिसिन कानून 2020 के खिलाफ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) दर्ज कराई गई एफआईआर (FIR) में आरोप लगाया है कि 8 जून को दवाई लिखी गई और 14 जून को सुशांत ने खुदकुशी कर ली. इसलिए बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप भी बनता है. बांद्रा पुलिस ने मामले में आईपीसी की 420, 464, 465, 466, 468, 474, 306,120B /34 के साथ ही NDPS कानून की धाराएं 8(1), 21, 22, 29 के तहत भी की धाराएं भी लगाई है. सुप्रीम कोर्ट ने जांच सीबीआई को सौंपते हुए साफ कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत संदिग्ध मौत केस में आगे अगर और कुछ उजागर होता है तो उसकी जांच भी सीबीआई ही करेगी.