शिल्पा शेट्टी की कोरोना से जंग पर बेटे वियान ने बनाया Video, इस तरह किया वायरस का सफाया

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का सोशल मीडिया पर अकसर अलग ही अंदाज देखने को मिलता है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसे उनके बेटे वियान ने बनाया है.

शिल्पा शेट्टी की कोरोना से जंग पर बेटे वियान ने बनाया Video, इस तरह किया वायरस का सफाया

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का सोशल मीडिया पर अकसर अलग ही अंदाज देखने को मिलता है. कुछ समय पहले ही शिल्पा शेट्टी की पूरी फैमिली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी. हालांकि पूरे परिवार ने कोरोना से जंग जीती और इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी. लेकिन अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने एक बहुत ही मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह एकदम अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उनके बेटे वियान (Viaan) ने तैयार किया है. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Instagram) ने वियान (Viaan) के बनाए इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'वियान ने यह वीडियो बनाया है और उसने दिखाया है कि किस तरह उसकी मम्मी ने कोविड-19 से जंग की. इस वीडियो को देख मेरे चेहरे पर मुस्कान दौड़ गई. सभी निगेटिव...हालांकि अब भी उम्मीदों से लबरेज हैं कि आने वाला समय सबके लिए कोरोना से मुक्त होगा.' शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो को 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'हंगामा 2' में दिखेंगी. इसमें शिल्पा के साथ मीजान जाफरी और परेश रावल भी हैं. इसके अलावा शिल्पा 'निकम्मा' में भी हैं. इस फिल्म में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इन फिल्मों से शिल्पा 13 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं.