शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने मटकी फोड़ यूं मनाई जन्माष्टमी तो फैन्स बोले- क्या बात है माखन चोर... 

शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वियान पहले तो मटकी फोड़ते हैं उसके बाद वे अपनी बहन समीशा के साथ जमकर मस्ती करते दिखाई देते हैं.

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने मटकी फोड़ यूं मनाई जन्माष्टमी तो फैन्स बोले- क्या बात है माखन चोर... 

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने मटकी फोड़ यूं मनाई जन्माष्टमी

नई दिल्ली :

जन्माष्टमी का त्योहार आम हो या खास सभी धूम धाम से मनाते हैं. वहीं इस खास दिन पर शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा के बेटे वियान कन्हैया बने खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी बेटी समीशा लहंगा पहने काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. फैन्स के इस वीडियो पर खास रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वियान पहले तो मटकी फोड़ते हैं उसके बाद वे अपनी बहन समीशा के साथ जमकर मस्ती करते दिखाई देते हैं. दोनों का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है बच्चे कितने प्यारे दिख रहे हैं. तो वहीं दूसरे ने कहा राधा कृष्ण बने हुए दोनों बच्चों का नटखट अंदाज काफी पसंद आ रहा है. तो वहीं दूसरे ने कहा ये है माखन चोर बता दें कि शिल्पा अपने बच्चों का वीडियो खास मौकों पर शेयर करती आईं हैं. पिछली बार शिल्पा ने दोनों के रक्षाबंधन का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में दोनों मस्ती करते और झगड़ते दिखाई दिए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

VIDEO:कैजुअल आउटफिट में नजर आईं करीना कपूर