शिल्पा शेट्टी ने मलाइका अरोड़ा के साथ शेयर की फोटो, उम्र को लेकर कही यह बात...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें वह बर्थडे गर्ल के साथ नजर आ रही थीं.

शिल्पा शेट्टी ने मलाइका अरोड़ा के साथ शेयर की फोटो, उम्र को लेकर कही यह बात...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फोटो
  • फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने उम्र से संबंधित कही यह बात
  • मलाइका और शिल्पा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने आज अपना 46वां जन्मदिन मनाया. मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्टी, करण जौहर, अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर से लेकर कई सितारे मौजूद थे. मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें वह बर्थडे गर्ल के साथ नजर आ रही थीं. इस फोटो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने मलाइका को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां भी दीं. लेकिन खास बात तो यह है कि उनकी फोटो से ज्यादा शिल्पा का कैप्शन लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. 

सारा अली खान की Photos ने मचाया धमाल, कहीं Beach किनारे करती दिखीं मस्ती तो कहीं लिया बारिश का आनंद


दरअसल, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो शेयर करते हुए उम्र से संबंधित बात लिखी. शिल्पा शेट्टी ने लिखा, "शानदार होने के लिए किसी उम्र की जरूरत नहीं है. जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मलाइका." फोटो में जहां शिल्पा शेट्टी सिलवर शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा मिरर वर्क आउटफिट में दिखाई दीं. फोटो में दोनों ही एक्ट्रेस का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है. 

Viral Video: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने डांस से बांधा समा, इस अंदाज में दिखे बॉलीवुड कलाकार

कौन बनेगा करोड़पति' में कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से कही ऐसी बात, कुर्सी छोड़कर उठ गए बिग बी

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बर्थडे पार्टी से जुड़ी कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. पार्टी में मलाइका के साथ-साथ अर्जुन कपूर भी मस्ती में नाचते दिखाई नजर आए. इसके अलावा सभी सितारों ने अपने दमदार लुक और अंदाज से पार्टी में चार चांद लगाया था. बर्थडे पार्टी से इतर मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. हालांकि, दोनों ने सार्वजनिक तौर पर अपने रिलेशनशिप को स्वीकार कर लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...