Ganesh Chaturthi 2021: शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान संग की गणपति बप्पा आरती, भक्ति में लीन दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेटे वियान संग पूरे भक्तिभाव के साथ गणपति बप्पा की आरती करती नजर आ रही हैं.

Ganesh Chaturthi 2021: शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान संग की गणपति बप्पा आरती, भक्ति में लीन दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

हर साल की तरह इस बार भी पूरे देश में गणेशोत्सव को धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं. क्या आम लोग और क्या सितारे सभी गणपति बप्पा का अपने-अपने तरीके से स्वागत कर रहे हैं. बॉलीवुड गलियारे में भी गणेशोत्सव की खूब धूम होती है. हर सितारा गणपति बप्पा की भक्ति के रंग में पूरी तरह से रंगा नजर आता है. इसी कड़ी में शिल्पा शेट्टी ने खास दिन पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेटे वियान संग पूरे भक्तिभाव के साथ गणपति बप्पा की आरती करती नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है: "हर साल की तरह, इस साल भी हमारे गन्नू राजा साथ हैं, तो हर संकट की मात है. हमारी वार्षिक परंपरा को बनाए रखते हुए अपने तरीके से आशीर्वाद भेजें. बप्पा की कृपा आपकी सभी बाधाओं को दूर करने में आपकी मदद करे. गणपति बाप्पा मोरिया." शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि हर साल की तरह इस बार भी शिल्पा शेट्टी बड़े धूमधाम से गणेशोत्सव सेलिब्रेट कर रही हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी ने इससे पहले कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वो अपने बच्चों संग पूजा करती दिखीं. इस मौके पर शिल्पा गुलाबी ड्रेस पहने हुए बहुत ही आकर्षक नजर आ रही हैं. उनकी बेटी समिशा ने भी बिल्कुल उनके जैसा ही ड्रेस पहना हुआ है. वहीं बेटे वियान ब्लू कुर्ते में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में शिल्पा बेहद खूबसूरत और कमाल की लग रही हैं. उन्होंने महाराष्ट्रीयन नथ पहनी हुई है जो उन पर खूब फब रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हुई है. शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी.