शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड सितारों का बनाया मजाक, आलिया भट्ट को बताया 'गोल गप्पा' तो विक्की कौशल को 'लौकी'- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं, और अपने सोशल मीडिया पर वे अकसर फिटनेस वीडियो भी डालती हैं. लेकिन शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहा है, इसमें उन्होंने बॉलीवुड सितारों की जमकर खबर ली है.

शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड सितारों का बनाया मजाक, आलिया भट्ट को बताया 'गोल गप्पा' तो विक्की कौशल को 'लौकी'- देखें Video

शिल्पा शेट्टी ने यूं उड़ाया आलिया और विक्की का मजाक

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • बॉलीवुड सितारों का बनाया मजाक
  • आलिया और विक्की के लिए कही यह बात
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं, और अपने सोशल मीडिया पर वे अकसर फिटनेस वीडियो भी डालती हैं. लेकिन शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहा है, इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sopie Choudry) के साथ नजर आ रही हैं, और वे अपनी फिटनेस के राज खोलने के साथ ही बॉलीवुड के कलाकारों का मजाक भी बना रही हैं. शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो वूट पर आने वाले सेलेब्रिटी शो का है, जिसे सोफी चौधरी होस्ट करती हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और गोविंदा (Govinda) का मजाक बनाती नजर आ रही हैं.

सुहाना खान की डेब्यू फिल्म हुई रिलीज, इस अंदाज में दिखीं शाहरुख की बिटिया...देखें Full Movie

Marjaavaan Box Office Collection Day 3: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' ने वीकेंड पर मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस वीडियो में कहती हैं कि मैं वाइन की तरह हूं, बढ़ती उम्र के साथ और बेहतरीन होती जाती है. इसके बाद सोफी चौधरी शिल्पा शेट्टी से कुछ मजेदार सवाल पूछती हैं. सोफी चौधरी पूछती हैं कि 'गोल गप्पा' तो शिल्पा शेट्टी कहती हैं 'आलिया भट्ट.' इसके बाद सोफी चौधरी पूछती हैं कि 'लौकी' तो शिल्पा शेट्टी जवाब देती हैं 'विक्की कौशल.' शिल्पा बताती हैं कि वह लौकी की तरह लंबे हैं, इसलिए उन्हें यह नाम दिया. 

खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' सॉन्ग का नया वर्जन आया सामने, YouTube पर Video ने मचाया तहलका

सज-धज कर रैंप वॉक कर रही थीं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर हो गई Memes की बरसात...देखें Video

सोफी चौधरी इसके बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से गोविंदा के साथ फिल्में करने को लेकर बात करती हैं. इस पर शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि उन्होंने गोविंदा के साथ छह फिल्में की हैं, लेकिन सभी फिल्में एक से बड़ी एक फ्लॉप. इस तरह शिल्पा शेट्टी गोविंदा पर भी चुटकी लेने से बाज नहीं आती हैं. हालांकि शिल्पा शेट्टी यह सारी बातें पूरी मस्ती में करती हैं. शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...